Thursday, 4 July 2024

हीट वेव बनी घातक, मेट्रो स्टेशन के पास दो ने तोड़ा दम

Noida News : हीट वेव के चलते नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर एक महिला तथा एक पुरूष की मौत होने…

हीट वेव बनी घातक, मेट्रो स्टेशन के पास दो ने तोड़ा दम

Noida News : हीट वेव के चलते नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर एक महिला तथा एक पुरूष की मौत होने की जानकारी मिली है। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला का शव मिला। मीडिया सेल ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक अज्ञात महिला उम्र करीब 55 साल की बोटेनिकल गार्डन मेट्रो के पास अचेत अवस्था में मिली है।

Noida News

जिसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं आस-पास जानकारी करने पर स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि यह महिला पिछले काफी दिनों से बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के आस-पास रहकर आने-जाने वाले लोगों से पैसे मांगकर जीवनयापन करती थी।

भयंकर गर्मी से मर रहे हैं लोग

पुलिस का अनुमान है कि हीटवेव की चपेट में संभवत: उसकी मौत हो गई। अज्ञात महिला के शव का पंचायतानामा भरकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मृतका के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नही है। प्रथम दृष्टया देखने से मृतका पहाड़ी या नेपाली मूल की प्रतीत हो रही है। शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे है। नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में सेक्टर-59 मेट्रो स्टेशन के पास एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। नोएडा के थाना सेक्टर-58 प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की खबर लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी। आसपास के लोगों ने बताया कि वह रिक्शा चालक था तथा संभवत: हीटवेव की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। पुलिस शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है। Noida News 

श्रीलंका में बैठकर रची गई थी बहुत बड़ी साजिश, हैंडलर पर रखा ईनाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post