Thursday, 9 May 2024

सुनीता केजरीवाल ने लोगों से पति के लिए ‘समर्थन के संदेश’ मांगे,’केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की घोषणा

Delhi News :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाला मामले में ED की रिमांड बढ़ाए जाने के…

सुनीता केजरीवाल ने लोगों से पति के लिए ‘समर्थन के संदेश’ मांगे,’केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की घोषणा

Delhi News :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाला मामले में ED की रिमांड बढ़ाए जाने के बाद अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से उनके लिए समर्थन मांगा है।  सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को एक वीडियो संदेश में कहा है कि वह केजरीवाल के लिए अपने समर्थन का संदेश भेजें जिन्हें वह उन्हें जेल में उनके पास पहुंचाएंगी ।

सुनीता केजरीवाल ने लोगों से दिल्ली के सीएम के लिए ‘समर्थन के संदेश’ भेजने का आग्रह किया

सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से  कहा, “अरविंद केजरीवाल ने देश की सबसे भ्रष्ट और अत्याचारी शक्तियों को चुनौती दी है…क्या आप उनकी लड़ाई में उनका समर्थन नहीं करेंगे?”

Delhi News

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें लोगों से उनके द्वारा साझा किए गए फोन नंबर के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री तक पहुंचने का आग्रह किया गया। उन्होंने कहा, “आप अपने समर्थन के संदेश, जो कुछ भी आप उन्हें बताना चाहते हैं, इस नंबर पर भेज सकते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “आपका हर संदेश उन तक पहुंचेगा…मैं ये उसे जेल में पहुंचाऊंगी।”

 

केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की घोषणा

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की घोषणा की, दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए समर्थन मांगा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को “एक सच्चा देशभक्त” करार देते हुए और उनकी स्थिति की तुलना अंग्रेजों के उत्पीड़न का सामना करने वाले देश के स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए, उनकी पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को एक अपील जारी कर उनके लिए जनता का समर्थन मांगा। एक वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान उनके लिए जनता का समर्थन  जुटाने के लिए शुरू किया जा रहा है। “उन्होंने कल अदालत को जो कुछ भी बताया, उसके लिए बहुत साहस की आवश्यकता है। स्वतंत्रता सेनानी इसी तरह अंग्रेजों का मुकाबला करते थे। वह एक सच्चे देशभक्त हैं। अरविंद केजरीवाल ने देश की सबसे भ्रष्ट और अत्याचारी शक्तियों को चुनौती दी है। क्या आप उनकी लड़ाई में उनका साथ नहीं देंगे?’ सुनीता ने पूछा. “मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर दे रही हूं: 8297324624; हम आज एक अभियान शुरू कर रहे हैं, ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’, आप इस नंबर पर अपने समर्थन के संदेश भेज सकते हैं, जो कुछ भी आप उन्हें बताना चाहते हैं.। आपका हर संदेश उन तक पहुंचेगा। मैं इन्हें जेल में उन तक पहुंचाऊंगी,”

CM केजरीवाल के फोन पासवर्ड की मांग को लेकर आतिशी का ED पर आरोप

Related Post