Friday, 10 May 2024

सुहागरात पर हुआ बड़ा कांड, दूल्हे को ठेंगा दिखाकर दुल्हन हुई फुर्र

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश में विदा होकर ससुराल…

सुहागरात पर हुआ बड़ा कांड, दूल्हे को ठेंगा दिखाकर दुल्हन हुई फुर्र

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश में विदा होकर ससुराल आई एक दुल्हन ने सुहागरात वाले दिन ऐसा कारनामा कर दिया कि सभी परिवार वाले सदमें में है। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के जालौन का है। यहां दुल्हन घर में रखी नकदी और सोने के जेवर लेकर फुर्र हो गई। कहा जा रहा है ये घटना शादी के रात की है। जब दुल्हा कमरे में दुल्हन का सुहागरात के लिए इंतजार कर रहा था, ऐसे में दुल्हन कैश-जेवर फरार हो चुकी थी।

क्या है मामला

खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जालौन कस्बे में एक मां अपने बेटे की शादी के लिए परेशान थी। तभी बिचौलियों ने लड़के की मां से संपर्क किया। और बेटे की शादी कराने के लिए 70 हजार रुपये की मांग कर डाली। वहीं मां बिचौलियों की बात सुनकर तैयार हो गई,  जिसके बाद बिचौलियों ने गोरखपुर निवासी पूजा से उसकी शादी फिक्स करवा दी।

जानिए पूरी कहानी

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते पूजा जालौन आई और एक मंदिर में हिंदू पंरपरा के अनुसार लड़के (अमन) से शादी रचा ली। इसके बाद दुल्हन (पूजा) ससुराल पहुंची जहां लड़के के परिजन खुशी-खुशी उसके स्वागत में लग गए। शादी के बाद की सारी रस्में हुई। जब रात हुई तो दूल्हा (अमन) सुहागरात का इंतजार करने लगा। लेकिन दुल्हन शादी के चंद घंटे बाद ही ससुराल वालों के गहने, कैश आदि लेकर नौ दो ग्यारह हो गई।

Uttar Pradesh News

लड़के की मां का बयान

इस मामले में पीड़ित लड़के (दूल्हे) की मां सरस्वती का कहना है कि लखन सिंह और चरण सिंह बाहर से लड़कियों को लाकर शादी कराते हैं। उसने भी अपने बेटे की शादी के लिए उन दोनों से बात की थी। जिसके एवज में उन्होंने 70 हजार रूपये लिए थे। लड़के की मां सरस्वती ने आगे कहा कि लड़की को भगाने में इन्हीं दोनों (लखन सिंह और चरण सिंह) की हाथ लग रहा है। इन दोनों की मिलीभगत के कारण लड़की फरार हुई है। इन्होंने दुल्हन को पहले से सेट किया हुआ था,  उसे पैसे दिए थे। शादी के बाद जो कैश, जेवर लूटा गया उसमें इनकी हिस्सेदारी है। इन्हीं के इशारे पर रात में दुल्हन आंखों में धुल झोंक कर फरार हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

बता दें कि  इस मामले में जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। शिकायत पर शादी कराने वाले दोनों लोगों को कोतवाली बुलाकर मामले की पूरी तरीके से जांच की जा रही है। इसपर जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी। Uttar Pradesh News

मुंबई पुलिस की हिरासत में रहे मुनव्वर फारूकी, जानें क्या है आरोप?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post