Friday, 21 June 2024

Delhi: बेकाबू कार ने भीड़ में घुसकर कई लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत

Delhi News:  दिल्ली के गाजीपुर बाजार से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 17 साल के युवक…

Delhi: बेकाबू कार ने भीड़ में घुसकर कई लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत

Delhi News:  दिल्ली के गाजीपुर बाजार से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 17 साल के युवक ने कई लोगों को अपनी कार से रौंद डाला। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों घायल हो गए है। टक्कर मारते ही युवक मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे धर दबोचा। हालांकि इस बीच उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। आपको बता दें कि बुधवार रात हुई इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है,  जिसमें हादसे का खौफनाक मंजर साफ दिख रहा है।

वीडियो वायरल के बाद पता चली घटना

दरअसल यह घटना बुधवार रात यानी 13 मार्च की बताई जा रही है। जहां एक कार भीड़ भरे साप्ताहिक बाजार में दुकानों में तेजी से घुसती चली गई। जिसके कारण इस घटना में सीता देवी नाम की महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

इस घटना की गुरुवार यानी 14 मार्च को जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि कार में सवार एक अन्य लड़का भागने में सफल रहा है। जबकि 17 साल का पॉलिटेक्निक छात्र जो गाड़ी चला रहा था उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है। यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। वहीं पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं भीड़ ने कार की विंडस्क्रीन और खिड़कियां तोड़ डाली।

Delhi News

मामले की हो रही है जांच

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा- हम जांच कर रहे हैं कि किन परिस्थितियों में दोनों नाबालिगों को ड्राइविंग कार दी गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत गाजीपुर थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, उसमें आरोपी चालक तेज रफ्तार में कार सड़क किनारे खड़े लोगों पर चढ़ाता नजर आ रहा है। Delhi News

अश्लील कंटेंट परोसने पर OTT के खिलाफ सख्त एक्शन, ये ऐप्स हुए बैन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post