Saturday, 28 September 2024

दिल्ली में पिता व चार बेटियों ने की आत्महत्या, इंटरनेट पर उठ रहे कई सवाल

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरानी में डालकर रख दिया…

दिल्ली में पिता व चार बेटियों ने की आत्महत्या, इंटरनेट पर उठ रहे कई सवाल

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरानी में डालकर रख दिया है। दरअसल दिल्ली में एक ही परिवार के पांच लोगों ने एक साथ आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है पिता सहित उसकी चार बेटियों ने भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना ने लोगों के सामने कई तरह के सवाल खड़े करके रख दिए हैं।

एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी

ये पूरा मामला दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी गांव का बताया जा रहा है। जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की खुदकुशी करने से इलाके में हडकंप मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। पड़ोसियों और मकान मालिक से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकालकर उन्हें सड़ी गली हालत में बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, पिता कारपेंटर का काम करता था। जिसकी पत्नी की एक साल पहले मौत हो गई थी। वह कैंसर से पीड़ित थी। पत्नी की मौत के बाद मृतक काफी परेशान रहने लगा था। बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों को 24 सितम्बर को आखिरी बार देखा गया था।

रूम से आ रही थी बदबू

खबरों की मानें तो काफी दिनों से फ्लैट के रूम से बदबू आ रही थी। जब आसपास के लोगों से दरवाजा खटखटाया तो अंदर से किसी प्रकार का जवाब नहीं मिला। जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलती ही पुलिस पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़ा। कमरे की हालत देखकर पुलिस के रोंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि पहले कमरे में एक पुरुष मृत पाया गया, जबकि दूसरे कमरे में चार लड़कियों के शव मिले। मृतकों की पहचान हीरालाल शर्मा (46) पुत्र मरई लाल शर्मा, नीतू (26), निक्की (24), नीरू (23) और निधि (20) के रूप में हुई है।

काफी दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा रहे थे हीरालाल

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि हीरालाल जनवरी 2024 से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। इसके अलावा, उसकी बेटी नीरू और सबसे छोटी बेटी दिव्यांग थी। मृतक के भाई मोहन शर्मा ने बताया कि मृतक ने अपनी पत्नी की मौत के बाद पारिवारिक मामलों में रुचि लेना बंद कर दिया था। वह हमेशा किसी न किसी अस्पताल में अपनी बेटियों के इलाज में व्यस्त रहता था। बेटियां शायद ही कभी अपने कमरे से बाहर निकलती थीं। मृतक और उसके परिवार को आखिरी बार 24 सितंबर को पड़ोसियों ने देखा था। पुलिस को घर के अंदर से जहर के तीन पैकेट और संदिग्ध तरल पदार्थ से भरे पांच गिलास और एक चम्मच मिले। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। Delhi News

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1