Saturday, 6 July 2024

माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल

Delhi News : स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता…

माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल

Delhi News : स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करने वाली थी लेकिन सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आ रही है की दिल्ली पुलिस  आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी।

उधर आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है कि वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं।

“तानाशाह तेरे ज़ुल्म की हद देख ली है, गिर और जितना गिर सकता है।” 

 

Delhi News

स्वाति मालीवाल मामले में आज केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी दिल्ली पुलिस: सूूत्र

इस बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाते हुए सवाल उठाए हैं कि स्वाति मालीवाल के मामले में अभी तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुप क्यों है ।

स्वाति मालीवाल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वालंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे BJP का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हरण कराया गया, काट पीट के वीडियो लीक की गई, मेरी victim shaming करी गई, आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पे दोबारा आने दिया और सबूत से छेद छाड़ करी गई, आरोपी के लिये ख़ुद सड़क पे उतर गये, और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जाँच चाहिए। इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी। मैं इसे नहीं मानती। कथनी और करनी एक समान होनी चाहिये।”

स्वाती मालीवाल ने सीएम आवास में मारपीट का लगाया था आरोप

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर अपने साथ अभद्रता और मार पिटाई का आरोप लगाया था। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के करीबी और सचिव विभव कुमार पर उनके साथ अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले की रिपोर्ट उन्होंने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि स्वाति मालीवाल लगातार ये आरोप लगा रही है कि इस मामले में सच्चाई सामने नहीं आने दी जा रही है। और आप पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह मेरी यानी स्वाति मालीवाल की छवि खराब करें और अगर इस मामले में कोई मेरा साथ देगा तो पार्टी से निकाल दिया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम आवास में स्वाति मालीवाल के साथ जो घटना हुई थी उसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। अब इस मामले में सीएम के माता-पिता से पूछताछ होगी।

Delhi News

स्वाति मालीवाल के मामले में एक्शन,अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ

Related Post