Wednesday, 12 June 2024

दिल्ली में WPL की शुरूआत, इन रास्तों को किया गया बंद

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में आज (05 मार्च) से टाटा महिला प्रीमियर लीग की शुरूआत होने वाली…

दिल्ली में WPL की शुरूआत, इन रास्तों को किया गया बंद

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में आज (05 मार्च) से टाटा महिला प्रीमियर लीग की शुरूआत होने वाली है। जिसके चलते दिल्ली आने वालों और दिल्ली में रहने वालों को भारी ट्रैफिक का सामना कर सकता है। आपको बता दें यह लीग 5 मार्च से शुरू होकर 13 मार्च और 15 मार्च और 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें महिलाओं की टीम क्रिकेट मैच खेलगी। टाटा महिला प्रीमियर लीग को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली के लोगों की सुविधा और सुरक्षा मद्देनजर स्टेडियम और उसके आसपास कुछ यातायात प्रतिबंध लगाए हैं।

इन रास्तों पर जाने से बचें

जारी किए गए ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार दिल्ली के दरियागंज से बहादुरशाह जफर मार्ग और गुरुनानक चौक से आसफ अली रोड तक सड़कों पर भारी वाहन और बसों को अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही मैच के दिन शाम साढे़ चार बजे से रात 12 बजे तक राजघाट से जवाहर लाल नेहरू मार्ग, कमला मार्केट से राजघाट तक जवाहर लाल नेहरू मार्ग, तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट तक आसफ अली रोड, बहादुरशाह ज़फर मार्ग रामचरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट तक आने से बचें।

इन जगहों से करें स्टेडियम में एंट्री

इसके साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से लोगों की सुविधा के लिए स्टेडियम में एंट्री के लिए भी जानकारी दी गई है। जिसके अनुसार स्टेडियम में मैच देखने के लिए आने वाले बहादुरशाह जफर मार्ग के गेट नंबर 1, 2, 3, 4, 5, 6 और 7 से अंदर जाने के लिए प्रवेश मिलेगा। वहीं अंबेडकर स्टेडियम बस टर्मिनल के बगल से जेएलएन मार्ग से गेट नंबर 8, 9, 10, 11, 12, 13, 14 और 15 से प्रवेश मिलेगा। इसके अलावा बहादुरशाह जफर मार्ग, पेट्रोल पंप के पास से गेट नंबर 16,17, 18 से प्रवेश मिलेगा।

Delhi News

UP Breaking : यूपी पुलिस पेपर लीक : योगी का चाबुक, भर्ती बोर्ड अध्यक्ष को हटाया

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post