Saturday, 5 October 2024

फिल्म स्टार अमीर खान ने अपनी पहली पत्नी के नाम पर मांगा गिफ्ट, सब दे सकते हैं

Aamir Khan : फिल्मी दुनिया से लेकर आम जनता तक आमिर खान का नाम सब जानते हैं। आमिर खान को…

फिल्म स्टार अमीर खान ने अपनी पहली पत्नी के नाम पर मांगा गिफ्ट, सब दे सकते हैं

Aamir Khan : फिल्मी दुनिया से लेकर आम जनता तक आमिर खान का नाम सब जानते हैं। आमिर खान को खूब पसंद भी किया जाता है। सोशल मीडिया पर आमिर खान के करोड़ों फैन है। फिल्म स्टार आमिर खान ने अपने चाहने वालों से एक अनोखा गिफ्ट मांगा है। अमीर खान ने यह गिफ्ट अपनी पूर्व (पहली) पत्नी किरण राव के नाम पर मांगा है। आमिर खान को यह गिफ्ट हर कोई दे सकता है।

Aamir Khan

आमिर खान ने क्या गिफ्ट मांगा

आपको बता दें कि आमिर खान का जन्मदिन (बर्थ-डे) 14 मार्च को होता है। बृहस्पतिवार 14 मार्च 2024 को अमीर खान 59 वर्ष के हो गए हैं। फिल्म स्टार आमिर खान पिछले कई वर्षों से अपन जन्मदिन मीडिया के साथ ही मनाते आए हैं। इस वर्ष भी इस परंपरा को जारी रखते हुए उन्होंने अपना 59वां जन्मदिन अपनी व पूर्व पत्नी किरण राव, लापता लेडीज फिल्म की स्टारकास्ट स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नीताशी गोयल की उपस्थिति में मीडिया के साथ केक कोटा और उनके साथ बातचीत की। इस मौके पर आमिर ने बताया कि वह अपनी फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग कर रहे हैं और वहां से कुछ घंटों की छुट्टी लेकर आए हैं। वहीं केक पर उनका नाम नहीं लिखा था, जिस पर मज़ाक में आमिर चुटकी लेना नहीं भूले कि आप लोगों ने कुछ लिखा ही नहीं, जैसे हैप्पी बर्थ डे आमिर वगैरह। आमिर ने आगे कहा, ‘किरण की फिल्म लापता लेडीज को लेकर हमारे प्रोडक्शन हाउस को गर्व है। फिल्म अब भी थिएटर में चल रही है। अगर मुझे जन्मदिन का तोहफा देना है, तो एक टिकट इस फिल्म की ले लीजिए। वही मेरा सबसे बड़ा तोहफा होगा। आमिर फिलहाल तीन फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इनमें सितारे जमीं पर, सनी देओल के साथ लाहौर 1947 और पर अपने बेटे जुनैद के साथ एक फिल्म शामिल है।

मात्र 10 करोड़ की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर ‘लापता लेडीज’ अब रिलीज के 2 हफ्ते पूरे कर चुकी है। फिल्म के बिजनेस की रफ्तार काफी धीमी रही। दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने 30 और मंगलवार को 35 लाख कमाए। वहीं, बुधवार को भी बिजनेस 35 लाख रहा। ‘लापता लेडीज’ के गुरुवार के कलेक्शन रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने देशभर में 30 लाख कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 14 दिनों में ‘लापता लेडीज’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है। स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म में ज्यादातर एक्टर्स ने डेब्यू किया है। इनमें  नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव का नाम शामिल है। ‘लापता लेडीज’ में रवि किशन ने भी अहम किरदार निभाया है।   आप भी इस फिल्म का टिकट खरीद कर आमिर खान को गिफ्ट दे सकते हैं।

दुनिया की सबसे बुरी प्रथा है महिलाओं का खतना, 23 करोड़ महिला व बच्ची बनी खतना की शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1