Sunday, 6 October 2024

बॉलीवुड क्ववीन की Emergency विवादों में, रिलीज से पहले ही बैन की तैयारी

Emergency : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘इमरजेंसी’ (Emergency) कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर…

बॉलीवुड क्ववीन की Emergency विवादों में, रिलीज से पहले ही बैन की तैयारी

Emergency : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘इमरजेंसी’ (Emergency) कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है, लेकिन Emergency के रिलीज से पहले ही कंगना की फिल्म मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही है। अभी Emergency रिलीज भी नहीं हुई है कि फिल्म पर बैन लगाने की तैयारियां शुरू कर दी गई है।

मुश्किलों में फंसी कंगना की Emergency

कुछ दिन पहले ही ‘इमरजेंसी’ को लेकर पंजाब में काफी विरोध किया गया था। जिसके बाद सिख समुदाय के लोगों ने Emergency को बैन करने की मांग की थी। अब तेलंगाना सरकार ने भी फिल्म को बैन कराने की तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म को लेकर सिख समाज का कहना है कि ‘इमरजेंसी’ में सिखों को गलत तरीके से पेश करके दिखाने की कोशिश की जा रही है। जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचा सकती है।

कंगना जुटी फिल्म की प्रमोशन में

जैसे-जैसे Emergency की रिलीज की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे कंगना ने फिल्म की प्रमोशन की जोरों-शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले कई तरह की परेशानी खड़ी हो रही है लेकिन कंगना इन सबको नजरअंदाज करते हुए एक के बाद एक इंटरव्यूज देती जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म Emergency में कंगना, भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरादर में नजर आने वाली है। इसके अलावा कंगना फिल्म में लीड रोल करने के साथ-साथ फिल्म की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है। बहरहाल Emergency 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

टीवी के चर्चित शो KBC ने एक आदमी को बना दिया अरबपति, करोड़ों बन रहे हैं उल्लू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1