Saturday, 18 May 2024

‘मैं जिंदा हूं’, मौत की झूठी खबर फैलाने वालों पर भड़की आंचल तिवारी

Anchal Tiwari On Fake Death News: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आंचल तिवारी का 27 फरवरी 2024 को एक सड़क…

‘मैं जिंदा हूं’,  मौत की झूठी खबर फैलाने वालों पर भड़की आंचल तिवारी

Anchal Tiwari On Fake Death News: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आंचल तिवारी का 27 फरवरी 2024 को एक सड़क एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इस हादसे में सिंगर छोटू पांडे और 7 दूसरे लोगों की भी जान चली गई है। ऐसे में कई मीडिया चैनल ने भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और ‘पंचायत 2’ फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी को एक ही एक्ट्रेस समझकर उनकी मौत की खबरें चला दीं थी।

पंचायत 2′ एक्ट्रेस आंचल तिवारी जिंदा है

जिसके बाद ‘पंचायत 2’ की एक्ट्रेस आंचल को अपने जिंदा होने का सबूत देना पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि, जिनकी मौत हुई है वह आंचल कोई और है। मैं जिंदा हूं, प्लीज मेरे मरने की अफवाह ना  फैलाएं। उन्होंने इस बात को कहते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Tiwari (@anchalt555)

फेक न्यूज चलाने वालों पर भड़की एक्ट्रेस

वीडियो में आंचल तिवारी उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाने वालों पर भड़कती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा है- ‘मेरा नाम आंचल तिवारी है, कल आप न्यूज देख रहे होंगे कि ‘पंचायत 2’ फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी की डेथ हो गई है। वो आंचल तिवारी कोई और है। वह एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। ‘पंचायत 2’ की आंचल तिवारी यहां है आपके सामने, सही-सलामत, सुरक्षित। ये एकदम फेक न्यूज है। इस पर भरोसा न करें।is l

मेरा भोजपुरी सिनेमा से कोई लेना देना नहीं है। मैं हिंदी सिनेमा करती हूं। हिंदी रंगमंच किया है मैंने। तो प्लीज भोजपुरी से मुझे कम्पेयर मत करिए। मुझे इससे मानसिक प्रताड़ना हुई है। और लोग मुझे पूनम पांडे से कम्पेयर कर रहे है। तो ऐसा कुछ भी नहीं है। ये मीडियावालों ने ऐसा किया है।

‘पंचायत सीजन 2’ में आंचल का किरदार

आंचल तिवारी ने ‘पंचायत सीजन 2’ में प्रधानजी की बेटी की पक्की सहेली का किरदार निभाया था। वह उससे चर्चा में आई थीं। और अब मौत की खबर से उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। लेकिन आंचल ने खुद सामने आकर उस मौत की खबर को झुठलाया है और बताया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। वह एकदम ठीक-ठाक हैं।

बड़ी ख़बर: 1993 सीरियल बम ब्लास्ट केस, अब्दुल करीम टुंडा अदालत से बरी

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post