Friday, 23 February 2024

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर फिर दिखेंगे एक साथ, नए शो के लिए भुलाई दुश्मनी

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर: अपनी कॉमेडी के जरिए दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों…

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर फिर दिखेंगे एक साथ, नए शो के लिए भुलाई दुश्मनी

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर: अपनी कॉमेडी के जरिए दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने आगामी कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक कपिल शर्मा के नए शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका ये नया शो नेटफ्लिक्स पर टेलिकास्ट होगा। कपिल ने जब फैंस को अपनी इस शो की टीम से रूबरू कराया, तो कुछ ऐसा दिखा कि लोग पहले तो भौचक्के रह गए। फिर खुशी से झूम उठे, क्योंकि फैंस की सालों से चली आ रही मुराद पूरी हो गई।

गजराज योजना: ट्रैक पर अब नहीं जाएगी हाथियों की जान, रेलवे ने की ये पहल

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर ने फिर से मिलाया हाथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा सालों से अपनी कॉमेडी टीम के साथ टीवी पर अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम कर रहे हैं। इस साल जुलाई में उनके इस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन खत्म हुआ था। अब कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर अपने नए शो का ऐलान किया है। इसकी खास बात ये है कि इस शो के जरिए उनकी पुरानी टीम के साथ-साथ सालों बाद सुनील ग्रोवर की भी वापसी हो रही है।

इसीलिए कपिल शर्मा ने अब नया स्लोगन दिया है ‘घर बदला है, परिवार नहीं’। वो अपने इस नए शो में पुराने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथियों अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके प्रोमोज में सुनील ग्रोवर की मौजूदगी ने सबको हैरान कर दिया। सुनील ग्रोवर को देखकर लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस शो में सुनील के साथ अपने 6 साल पुराने मतभेद को समाप्त करके कपिल फिर उनके साथ नजर आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई बना हीरो: आखिर एक ऑस्ट्रेलियाई ने ऐसा क्या किया? बन गया भारतीयों की आँख का तारा

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर फिर दिखेंगे एक साथ, हुई इस बात की पुष्टि

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो जारी किया। इस वीडियो में कपिल अपने प्रशंसकों के सामने जबरदस्त सरप्राइज का खुलासा करते नजर आ रहे हैं। वो ये है कि सुनील ग्रोवर नेटफ्लिक्स पर आगामी कॉमेडी शो के में कपिल के साथ एक बार फिर से नजर आएंगे। कपिल ने एक तस्वीर के साथ इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की है। इस तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा, ‘अब परिवार पूरा हुआ’। उनके इस ऐलान से सुनील और कपिल के फैंस बेहद रोमांचित हो गए हैं, जो सालों से इन दो बड़े कॉमेडियन की जुगलबंदी को स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहे थे।

पेड़ दिलाएंगे फ्री बिजली: जानिए कैसे ये मिलेगा लाभ, बस करना होगा ये काम

6 साल पहले कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर की हुई थी लड़ाई

सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदारों से घर-घर लोकप्रिय हो गए थे। हालांकि सुनील ने 2018 में अचानक कॉमेडी शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया था। इसकी वजह ये थी कि सुनील और कपिल जब ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद भारत वापस आ रहे थे, तब फ्लाइट में उनकी लड़ाई हो गई थी। मामला इतना बिगड़ा कि सुनील ग्रोवर ने तुरंत ही शो छोड़ दिया। इस कारण इसके बाद दर्शकों को लगातार उनकी कमी खल रही थी।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post