Saturday, 25 May 2024

खान परिवार को मिली राहत, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

Salman Khan Firing Case : बॉलीवुड के सलमान खान इन दिनों अपने घर हुई फायरिंग को लेकर चर्चा में बने…

खान परिवार को मिली राहत, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी

Salman Khan Firing Case : बॉलीवुड के सलमान खान इन दिनों अपने घर हुई फायरिंग को लेकर चर्चा में बने हुए है। 14 अप्रैल को एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग ने सबको हिला दिया था। सबसे ज्यादा परेशान सलमान खान के फैंस थे। अब इस मामले में मुबंई पुलिस के एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक आरोपी को धर दबोचा है।

Salman Khan Firing Case

आपको बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने 6 आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले मुंबई सलमान खान फायरिंग मामले में पाचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से गिरफ्तार किया था।

हरियाणा से गिरफ्तार हुआ छठा आरोपी 

इसके बाद सलमान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने छठे आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुए शख्स का नाम हरपाल सिंह है। हरपाल पर आरोप है कि उसने, मोहम्मद रफीक चौधरी को पैसे दिए और रेकी करवाई है।

Salman Khan Firing Case

पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले पंजाब से दो आरोपियों को अरेस्ट किया था। उसके बाद दो आरोपी भुज, गुजरात में पकड़े गए थे। अब राजस्थान और हरियाणा से हुई गिरफ्तारियां बताती हैं कि सलमान के घर पर हमले का ये केस कितना बड़ा हो सकता है।

बिश्नोई गैंग ने ली थी हमले की जिम्मेदारी 

आपको बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक से आए दो शूटर्स ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इसके बाद चारों तरफ अफरा तफरी मच गई, और सलमान खान के फैंस उनके लिए दुआ करने लगे। फायरिंग में की गई एक गोली सलमान खान के घर की दीवार पर लगी थी, वहीं एक गोली सलमान खान के घर पर लगे नेट को चीरती हुई सीधा उनके घर के अंदर, ड्राइंग रूम की दीवार पर जा लगी थी। हैरानी की बात है कि फायरिंग करने के बाद हमलावर अपनी बाइक मौके पर हो छोड़कर फरार हो गए थे।  Salman Khan Firing Case

नोएडा में दबंगों ने युवक को डंडे से पीटकर मार डाला, सीएनजी भरवाने को लेकर हुआ था विवाद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post