Monday, 1 July 2024

टीवी अभिनेत्री हिना खान कैंसर के तीसरे स्टेज पर, लिखी इमोशनल पोस्ट

Television News: टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है। टेलीविजन जगत की जानी-मानी…

टीवी अभिनेत्री हिना खान कैंसर के तीसरे स्टेज पर, लिखी इमोशनल पोस्ट

Television News: टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है। टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान को कैंसर हो गया है। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान कैंसर के तीसरे पायदान पर है।

हिना खान ने फैंस को बताया अपना हाल:

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी सेहत का हाल अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया है। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए हिना खान ने अपने फैंस को बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि – “हाल ही में उड़ रही अफवाहों पर मैं आपसे कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं कि मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। मैं हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं, जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। इसके बावजूद, मैं सभी को बताना चाहती हूँ कि मैं ठीक हूँ। मैं स्ट्रॉन्ग हूं, डटी हुई हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।’

अपनी पोस्ट में हिना ने आगे लिखा है कि – “‘मैं इस दौरान आपसे थोड़ी इज्जत और प्राइवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार और दुआ की सराहना करती हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और आपके सुझाव मेरे लिए इस सफर में बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने परिवार और करीबियों के साथ पॉजिटिव रहूंगी। ऊपरवाले की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। प्लीज अपनी प्रार्थनाएं, दुआ और प्यार भेजते रहें।’

जब से हिना खान के हेल्थ से जुड़ी या खबर सामने आई है, उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दे 36 वर्षीय अभिनेत्री हिना खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री में से एक है। टेलीविजन जगत के सबसे पॉपुलर चेहरे के रूप में इन्होंने अपनी पहचान बनाई है। लगभग 8 सालों तक स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड रोल करने के बाद हिना खान ने कल स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया और रनर अप बनी। स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिना खान हिस्सा ले चुकी है। इसके अलावा कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो में इन्होंने अभिनय किया है।

सोनाक्षी-जहीर के ट्रोलर्स पर ऋचा चड्ढा ने चलाए तीखे शब्दों के बाण, बोली…

Related Post