Sunday, 16 June 2024

Bollywood Update : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची माता वैष्णो देवी के दरबार

शिल्पा शेट्टी इस समय अपना पूरा ध्यान अपने बच्चों और भक्ति भाव में व्यतीत कर रही है।अभी कुछ समय पहले…

Bollywood Update : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची माता वैष्णो देवी के दरबार

शिल्पा शेट्टी इस समय अपना पूरा ध्यान अपने बच्चों और भक्ति भाव में व्यतीत कर रही है।अभी कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में गणपति जी की स्थापना की थी। जिसके बाद उन्होंने धूमधाम के साथ उनका विसर्जन भी किया था। हाल ही में खबर आई है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंच गई है।

 जानकारी के मुताबिक बता दें कि वह जम्मू पहुंचने के बाद बुधवार को शाम में करीब 5:30 बजे से उन्होंने माता वैष्णो देवी की चढ़ाई शुरू कर दी थी। यह खबर सामने तब आई जब सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की घोड़े पर चढ़ी फोटो वायरल हुई। बता दें कि तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी मास्क लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही साथ उनके आसपास काफी पुलिस ऑफिसर उसको भी देखा जा सकता है।

 वैसे तो शिल्पा शेट्टी को माता रानी के दरबार में हेलीकॉप्टर से ही जाना था लेकिन त्रिकुटा पर्वत के पास काफी धुंध होने के कारण हेलीकॉप्टर की सेवा को रोक आ गया है। इसी कारण से शिल्पा शेट्टी को आम श्रद्धालुओं की तरह घोड़े पर ही बैठकर चढ़ाई करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि वह समय निकालकर माता रानी के दरबार में आती जाती रहती हैं। साथ ही साथ उन्होंने मीडिया से यह भी कहा कि माता रानी का मुझे बहुत समय बाद बुलावा आया है।

 जानकारी के अनुसार शिल्पा शेट्टी माता रानी के भवन से शुक्रवार की सुबह कटरा के लिए निकलेंगे यहां से वह जम्मू के लिए रवाना होंगी। जैसा कि सभी जानते कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले कुछ समय से अश्लील फिल्मों के कारोबार के आरोप में जेल में बंद है। बता दें कि 19 जुलाई को  क्राइम ब्रांच ने अपनी स्पेशल सेल के ज़रिए उनको उनके घर से रेस्ट करवाया था।

 शिल्पा शेट्टी यह घटना होने के बाद मीडिया और सोशल मीडिया से काफी हद तक दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए अपने करियर की नई शुरुआत कर रही हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस समय सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के तौर पर देखी जा रही है। और वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के फिनाले राउंड में पहुंचने ही वाली है।

Related Post