Thursday, 20 June 2024

आईटी डिपार्पमेंट की टीम पहुँची सोनू सूद के घर, एक्टर के घर पर किया जा रहा सर्वे

मुंबई:इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद से जुड़ी छह जगहों पर सर्वे करना शुरु कर दिया है। मिली जानकारी के…

आईटी डिपार्पमेंट की टीम पहुँची सोनू सूद के घर, एक्टर के घर पर किया जा रहा सर्वे

मुंबई:इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद से जुड़ी छह जगहों पर सर्वे करना शुरु कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सर्वे टैक्स ऑफिशियल्स द्वारा कराया जा रहा है। मुंबई में सोनू सूद के पास 6 जगह मौजूद है। जहाँ पर टैक्स अधिकारी शामिल हो गए हैं। आईटी डिपार्टमेंट की टीम सोनू सूद की जगह पर क्यों पहुँची है, इसका पता नहीं लग सका है। सूत्र का कहना यह भी है कि सोनू सूद से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन डिपार्टमेंट ने शुरु कर दी है।

कोरोना काल के दौैरान उन्होंने हजारों लोगों को किराना वितरित किया था। इसकैे अलावा उन्होंने कोरोना के दौरान लाॅकडाउन में फँसे प्रवासियों के लिए बस का इंतजाम किया जिससे वह घर पहुँच सके। उनके द्वारा एनजीओ भी चलाया जा रहा है जिसका नाम सोनू सूद फाउंडेशन है। , यह एनजीओ हेल्थकेयर, एजुकेशन, नौकरी और तकनीकी एडवान्समेंट पर काफी काम कर रहा है। सोनू सूद लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने कल ही गणपति विसर्जन जिसमें उनका परिवार शामिल हुआ था।

कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों को मदद किया है, उसकी लोगों ने काफी तारीफ की है। उन्होंंने एक प्लेटफाॅर्म की शुरुआत की है जो लोगों की आय बढ़ाने में सहायता करेगा। सोनू सूद ने शुक्रवार को एक टेक प्लेटफॉर्म ‘ट्रैवल यूनियन” शुरु किया था।

Related Post