Thursday, 18 April 2024

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को बिग बाॅस से आया ऑफ़र, शो में आने के मिलेंगे 4 करोड़ रुपये

मुंबई:स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जल्द ही बन्द हो सकता है। हालांकि इसको लेकर कोई…

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को बिग बाॅस से आया ऑफ़र, शो में आने के मिलेंगे 4 करोड़ रुपये

मुंबई:स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जल्द ही बन्द हो सकता है। हालांकि इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। टीवी सीरियल की मशहूर एक्टर्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को ये जानकारी साझा होने के बाद कई ऑफ़र मिल रहे हैं। देश के जाने माने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 15 में शिवांगी और मोहसिन दोनों को इस शो में आने के लिए बड़ा अमाउंट ऑफ़र किया गया है लेकिन इन दोनों ने अभी तक आफर को लेकर कोई जवाब नहीं दिया है।

हाल ही में स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दिया कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फेम एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी को बिग बॉस द्वारा ऑफ़र दिया गया है। दोनों ने कम उम्र में काफी नाम कमाया है और उनके काफी ज्यादा फैन हैं जिसके चलते मेकर्स ने दोनों को साइन करने का मन बना लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को 4 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं जो शो के लिए काफी बड़ा अमाउंट है।

फिलहाल मेकर्स और मोहसिन-शिवांगी के बीच चर्चा चल रही है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के इसी महीने बन्द होने की संभावना है। बिग बॉस सीजन 15 संभावित रुप से अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू होने जा रहा है। शो में हिस्सा लेने वाले सभी एक्टर्स को कोविड 19 गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए क्वारंटीन किया जाएगा जिसके चलते कोविड 19 का खतरा टल सके।

शो में करण कुंद्रा, रोनित रॉय, डोनल बिष्ट, अमित टंडन, अविका गौर,अफसाना खान, नेहा मारदा, सिंबा नागपाल, निधी भानुषाली, बरखा बिष्ट, मीरा देओस्थले, साहिल उप्पल जैसे कई सेलेब्स को इस सीजन में शामिल करने की घोषणा हुई है।

Related Post