Monday, 16 September 2024

गाजियाबाद में युवती की हत्या कर शव को जलाया, नहीं हुई पहचान

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां…

गाजियाबाद में युवती की हत्या कर शव को जलाया, नहीं हुई पहचान

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला की हत्या कर उसके शव को जला दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला की पहचान छुपाने के लिए ऐसा किया गया। घटना की सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

मामला गाजियाबाद जिले के बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा रेलवे अंडरपास के पास का बताया जा रहा है। जहां एक अज्ञात महिला का शव मिलने से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद महिला की पहचान छुपाने के लिए शव को जलाया गया। सुबह करीब 5:00 बजे दौड़ लगा रहे युवकों ने शव की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस आनन फानन में पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलने पर डीसीपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास के लोगों को महिला का फोटो दिखाकर शिनाख्त के प्रयास किए। लेकिन किसी ने भी पहचान नहीं की। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में एसपी ने क्या कहा?

इस मामले में एसीपी ने बताया कि मृतका महिला की उम्र करीब 30 वर्ष प्रतीत हो रही है। संभावना है कि महिला की हत्या करते यहां शव फेंका गया है। पहचान छुपाने के लिए महिला का चेहरा जलाया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। Ghaziabad News

गाजियाबाद में मजिस्ट्रेट लिखी कार पर युवक ने रौब दिखाते हुए की स्टंटबाजी, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1