Tuesday, 25 June 2024

पहले पत्नी का घोटा गला, फिर लाश के साथ सेल्फी लेकर उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने…

पहले पत्नी का घोटा गला, फिर लाश के साथ सेल्फी लेकर उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहला मौत के घाट उतार दिया, और फिर लाश के साथ सेल्फी लेकर  कर लिया। खबर मिलते ही पुलिस दोनों शव को कब्जे में ले चुकी है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह पूरी घटना गाजियाबाद के लोनी के थाना अंकुर विहार इलाके के शंकर विहार कॉलोनी की बताई जा रही है। खबर के अनुसार पत्नी की हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को गोद में रखकर पहले सेल्फी लेकर अपने रिश्तेदारों को भेजी। जब यह फोटो मिलते ही मृतक का छोटे भाई देखने पहुंचा तो भाई और भाभी की लाश देखकर उसके होश उड़ गए।

पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाकर की खुदकुशी

महिला का शव बेड पर पड़ा था और युवक फांसी के फंदे से लटका मिला। इस मामले में शुरुआती जांच में पता चला कि यह सब पारिवारिक विवाद के चलते हुआ है। पुलिस और FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर साबूत इकट्ठा किए। और मामले की जांच कर रही है।

 

Ghaziabad News

पुलिस का बयान

इस मामले में डीसीपी देहात विवेक कुमार यादव ने जानकारी देते हुआ बताया कि दंपति उत्तर प्रदेश के ऐटा की रहने वाली है। पति श्याम लोनी में काम करता था। जबकि पत्नी नोएडा में किसी निजी कपंनी में काम कर रही थी। इस बीच पत्नी को नौकरी नहीं करने को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े हो रहे थे। जिसकी वजह से पहले पति ने पत्नी का चुन्नी से गला घोंटा है फिर उसी चुन्नी से फंदा बनाकर लटक गया।

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

मरने वाले मृतक ने अपनी जान देने से पहले मोबाइल से अपने रिश्तेदारों को मृत पत्नी के साथ सेल्फी भी खींच कर भेजी थी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, कि रिश्तेदारों को खबर देने के लिए किया होगा। इसके बाद उसके परिजन भी घर पर पहुंचे। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। Ghaziabad News

नोएडा के फार्महाउस में मुजरा पार्टी, जंगल में मंगल करते हुए 13 हिरासत में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post