Monday, 6 May 2024

गाजियाबाद में कोरोना का कहर , स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली

Ghaziabad Corona Virus Cases : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक चिंतित कर देने वाली खबर आई है। जहां…

गाजियाबाद में कोरोना का कहर , स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली

Ghaziabad Corona Virus Cases : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक चिंतित कर देने वाली खबर आई है। जहां शनिवार को कोरोना के सात नए मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमित से ग्रसित लोगों को देखकर स्वास्थय विभाग का तनाव बढ़ गया है।

Ghaziabad Corona Virus Cases

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार को कोरोना के सात नए मरीज मिले हैं। जिले में कोरोना का नया केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग तनाव का बढ़ने लगा है। इन मरीजों में दो बच्चे सहित बुजुर्ग और अन्य लोग भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमित बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर अन्य छः मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। फिलहाल गाजियाबाद में अब कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 9 हो चुकी है।

कोरोना का कहर अब भी जारी

गाजियाबाद जिले से शनिवार को कोरोना के सात नए मरीज मिले हैं। साल 2020 में कोरोना ने कई लोगों का परिवार छीन लिया। कोरोना ने लाखों लोगों को अपने चपेट में लेकर मौत के घाट उतार दिया था। ऐसे में कोरोना अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनों गाजियाबाद जिले में सात लोग कोरोना के चपेट में आ गए हैं। जिनमें दो बच्चे सहित बुजुर्ग भी शामिल हैं। इसके बाद जनपद में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या सात से बढ़कर नौ हो गई है।

डाक्टर ने क्या कहा?

सीएमओ डॉक्टर भवतोष शंखधर का कहना है कि गाजियाबाद के राजनगर का 53 साल के व्यक्ति समेत उनके 26 साल के बेटे को कई दिनों से खांसी जुकाम की शिकायत थी। जब दोनों ने राजनगर के निजी लैब में कोविड जांच करवाई तो जांच में पता चला कि दोनों बाप बेटे कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

अब तक 5.3 लाख से ज्यादा हो चुकी हैं मौत

गौरतलब है कि पूरे देशभर में साल 2020 की शुरुआत में कोरोना का कहर जारी था। जिनमें से पिछले चार साल के अंदर कोरोना वायरस से अब तक लगभग साढ़े चार करोड़ से अधिक लोग कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। जिसके कारण लगभग 5.3 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर फिल्मी स्टंट, पुलिस से बचने के लिए लगाया बैक गियर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post