Tuesday, 23 July 2024

ट्रोनिका सिटी की 3 फैक्ट्रियों में फैली भीषण आग

Ghaziabad News : गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक…

ट्रोनिका सिटी की 3 फैक्ट्रियों में फैली भीषण आग

Ghaziabad News : गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल है। बताया जा रहा है यह आग शनिवार (15 जून) को एक केमिकल फैक्ट्री लगी है। इस आग ने कैमिकल फैक्ट्री में लगी आग ने आसपास की तीन फैक्ट्रियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Ghaziabad News

आग ने तीन फैक्ट्रियां ली चपेट में

आपको बता दें कि आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। आग को बुझाने के लिए नोएडा, हापुड़ और बागपत से भी फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां बुलाई गई हैं। आग लगने के बाद उठ रहा दुआ कई किलोमीटर दूर से दिख रहा है। गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोनी क्षेत्र के ट्रॉनिका सिटी में औद्योगिक सेक्टर के सेक्टर ए-3 की कैमिकल फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने आसपास की तीन फैक्ट्रियों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

फायर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद

बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी उसमें पैकेजिंग का भी काम होता था। यहां रखे कैमिकल ड्रम के कारण आग तेजी से फैल गई। आग की लपटें दूर-दूर तक देखी जा सकती हैं। आग की लपटे और धुंआ पूरे इलाके में फैला हुआ है। दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर मौजूद है। आग की विकरलता को देखते हुए नोएडा, हापुड़ और बागपत से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया है। Ghaziabad News

नोएडा में फॉर्च्यूनर से रईसजादे ने की स्टंटबाजी, पुलिस ने सिखाया सबक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post