Sunday, 19 May 2024

ड्यूटी से घर जा रहे युवक की बाइक सवारों ने की पीट-पीटकर हत्या

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां ऑफिस में…

ड्यूटी से घर जा रहे युवक की बाइक सवारों ने की पीट-पीटकर हत्या

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां ऑफिस में काम करके घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ghaziabad News

मृतक युवक के परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मामले एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद आरोपी बाइक सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ड्यूटी के बाद वापस अपने कमरे पर लौट रहा था

 बाइक सवारों ने युवक से की मारपीट

घटना गाजियाबाद जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के मात्रिका विहार इलाके की है। शुक्रवार देर रात नोएडा से गार्ड की नौकरी करके वापस घर लौट रहे एक 26 वर्षीय युवक को पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने रास्ते में रोका लिया। फिर युवक के नशे में होने और उन्हे गाली देने का आरोप लगाते हुए दोनों बाइक सवार युवकों ने उससे मारपीट कर धक्का दिया। इससे गार्ड का सिर एक खंभे से जा टकराया। आरोपी बाइक सवार दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

सिर में गहरी चोट लगने से हुई मौत

सिर में गहरी चोट लगने के कारण युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। सड़क किनारे बेहोश पड़े युवक को देखकर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच में मृतक की पहचान उसके जेब में मिले आई कार्ड से युवक की, जो उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाला सुनील है।

6 महीने पहले नौकरी के लिए आया था युवक

बताया जा रहा है कि मृतक युवक 6 महीने पहले ही नौकरी के लिए उत्तर प्रदेश के बदीयूं से आया था। वह गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के मात्रिका विहार में रह रहा था। मृतक युवक नोएडा की किसी कंपनी में गार्ड की नौकरी कर रहा था। युवक की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल है। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

एसीपी ने दी ये जानकारी

एसीपी स्वतंत्र कुमार कुमार ने बताया कि पुलिस को 112 पर एक युवक के बेहोश पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद लोगों ने बेहोश युवक को अस्पताल में एडमिट कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच में पता चला है कि मृतक ड्यूटी के बाद साइकिल से अपने घर लौट रहा था। उसके पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक कर शराब पीने और नशे में गाली देने के आरोप लगाते हुए मारपीट की। फिलहाल परिवार के लोगों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

धवलगिरी अपार्टमेंट के फ्लैट में लगी भीषण आग

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post