Monday, 24 June 2024

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, “प्रियंका वाड्रा को चुनाव नहीं लड़ने देंगे”

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता…

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, “प्रियंका वाड्रा को चुनाव नहीं लड़ने देंगे”

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उम्मीदवारी को लेकर निशाना साधा है। पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए था। साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनाव नहीं लड़ने देंगे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी के खिलाफ परिवार और पार्टी में बहुत बड़ी साजिश चल रही है।

Ghaziabad News

प्रियंका का कोई सम्मान नहीं है- आचार्य प्रमोद

गाजियाबाद में मीडिया से बातचीत में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी परिवार और पार्टी में एक साजिश का शिकार हैं। दरअसल कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम पहले भी कह चुके हैं कि कांग्रेस के अंदर प्रियंका का कोई सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर प्रियंका अपने सर्वाइवल की लड़ाई लड़ रही हैं।

वो खुद डर गया- प्रमोद कृष्णम

राहुल गांधी के अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा होने के साथ ही भाजपा ने राहुल गांधी पर चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया है। इस बीच पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए था। अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था। रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया। मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है।

पीएम मोदी ने भी साधा निशाना

बर्धमान की पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं। मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्यसभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा, वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी इतना डर गए हैं कि वह अमेठी से भागर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं।

आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य को मारा जूता, भाषण के दौरान किया हमला

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post