Saturday, 5 October 2024

नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी शुरू हुआ मुठभेड़ का दौर, दो घायल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया…

नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी शुरू हुआ मुठभेड़ का दौर, दो घायल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भोजपुर पुलिस द्वारा मुकीमपुर गांव व अमीपुर गांव नगोला के बीच पुलिया के पास चेंकिग के दौरान हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को मारने की फिराक में था आरोपी

सहायक पुलिस आयुक्त मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस रात में चैकिंग कर रही थी तभी  एक सिल्वर कलर की कार आते हुए दिखायी दी,जिसे रोकने का इशारा किया गया तो उसमें से 3 बदमाश उतरकर भागे। उनमें से एक बदमाश ने भागते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। जबावी फायरिंग में उस बदमाश के पैर में गोली लगी। पूछने पर इसने अपना नाम आसिफ पुत्र इद्रीश निवासी मेरठ बताया था। मौके से दो बदमाश फरार हो गये। इस सम्बन्ध में कन्ट्रोल, स्वाट टीम ग्रामीण जोन को सूचना दी गई एवं इनकी गिरफ्तारी के लिए सघन चेंकिग अभियान चलाया गया। कुछ समय के बाद एक अन्य बदमाश नुरु पुत्र पृथ्वी को गिरफ्तार किया गया तथा स्वाट टीम द्वारा तीसरे बदमाश की घेराबन्दी की गई तो बदमाश द्वारा अपने आप को घिरता हुआ देख स्वाट टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। आत्मरक्षार्थ फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी।पूछने पर इसने अपना नाम वारिस पुत्र आबिद निवासी भोजपुर बताया।

आरोपियों ने स्वीकार की गलती

बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, कारतूस  एवं प्रयुक्त कार की तलाशी लेने पर उसमें से गौकशी करने के औजार बरामद हुए। पूछताछ में इन्होंने विगत दिनों ग्राम मुकीमपुर व अमीपुर नगोला के बीच पुलिया के पास गौकशी करना स्वीकार किया। बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जा रही है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी मोदीनगर भेजा गया। Ghaziabad News

गाजियाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में इमारत को भी लिया चपेट में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1