Saturday, 15 June 2024

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती ने की आत्महत्या,अधेड़ का शव पार्क के झूले से लटका मिला

गाजियाबाद से दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले सामने आए  है। पहला मामला वैशाली का  है जबकि दूसरी घटना अम्बेडकर पार्क की है

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती ने की आत्महत्या,अधेड़ का शव पार्क के झूले से लटका मिला

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले सामने आए  है। पहला मामला वैशाली का  है जबकि दूसरी घटना अम्बेडकर पार्क की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बीते शानिवार को दो अलग-अलग आत्महत्या की वारदात सामने आई है। पहला मामला गाजियाबाद थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-5 के कामना अपार्टमेंट का है जहां शनिवार रात फ्लैट  में 24 वर्षीय युवती का शव दुपट्टे से लटका मिला। वहीं रविवार की सुबह 8 बजे के करीब वैशाली के अम्बेडकर पार्क से एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पार्क के झूले से लटका मिला है। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

पंखे से लटका था युवती का शव

Ghaziabad News

मृतक युवती की पहचान 24 वर्षीय किरन रावत के रूप में हुई है जो अपने परिवार के साथ रहकर गाजियाबाद के वसुंधरा के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। घटना के दौरान परिवार का कोई सदस्य घर पर नहीं था। शनिवार की रात आठ बजे किरन की बड़ी बहन घर पहुंची तो किरन के कमरे का दरवाजा बंद था। लम्बे समय तक कमरे के अन्दर किसी प्रकार की कोई हलचल नहीं हुई और कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो बड़ी बहन को शक हुआ, बहनने  इस बात की सूचना घर के अन्य सदस्य को दी। जल्दबाजी में घर पहुंचे प्रदीप (मृतका का भाई) ने दरवाजा खोलकर देखा तो बहन किरन का शव पंखे से लटका हुआ था।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

झूले से लटका मिला था व्यक्ति का शव

गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास अम्बेडकर पार्क में एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पार्क के झूले से लटका मिला जिसके गले में केबल बंधा हुआ था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल मृतक व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

 

क्रिकेट को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर की हत्या

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post