Friday, 3 May 2024

गाजियाबाद की पिज्जा शॉप में हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो नकाबपोश बदमाशों ने पिज्जा शॉप में घुसकर सरेशाम लूटपाट की।…

गाजियाबाद की पिज्जा शॉप में हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो नकाबपोश बदमाशों ने पिज्जा शॉप में घुसकर सरेशाम लूटपाट की। लूट की ये पूरी वारदात पिज्जा शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाशों ने लूट की इस वारदात को हथियार के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। देर शाम हुई इस घटनासे घटना के बाद इलाके के लोगों और व्यापारियों में डर और दहशत का माहौल है।

Ghaziabad News

पूरा मामला दिल्ली एनसीआरर के गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के इंदिरापुरी इलाके स्थित एक पिज्जा शॉप का है। जहां शुक्रवार की देर शाम बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों बदमाश स्कूटी से शॉप के बाहर पहुंचे थे।बदमाशों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए एक ने हेलमेट पहन रखा था। वहीं, दूसरे ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था

हथियार के दम की लूट

इंदिरापुरी इलाके स्थित एक पिज्जा शॉप में बेखौफ होकर बदमाशों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पिज्जा की दुकान में बदमाशों ने हथियार के दम पर लोगो को बंधक बना लिया। फिर दुकानदार समेत वहां पर मौजूद सभी लोगों का भी कैश छीन लिया। एक बदमाश लोगों को धमका रहा था, तो वहीं दूसरा असलहा लेकर दुकानदार के गल्ले से कैश आदि लूट रहा था।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पीड़ित दुकानदार ने कहा कि पता नहीं कौन लोग थे। दोनों बदमाशों ने अपना चेहरा ढक रखा था। पीड़ित ने बताया कि शॉप में बदमाशों ने घुसते ही असलहा सटा दिया और लूटपाट करने लगे। डर के मारे किसी ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया। सीसीटीवी कैमरे में सब रिकॉर्ड है।

गिफ्तारी के लिए टीम का किया गठन

पिज्जा शॉप में लूट की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों बदमाशों की गिफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बहन को लव मैरिज करना पड़ा भारी, भाई ने मारी गोली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post