Saturday, 4 May 2024

घुमाने के बहाने लाए बहन की भाईयों ने की हत्या, हिंदु युवक से शादी की कर रही थी जिद

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां बहन के प्रेम संबंध से नाराज…

घुमाने के बहाने लाए बहन की भाईयों ने की हत्या, हिंदु युवक से शादी की कर रही थी जिद

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां बहन के प्रेम संबंध से नाराज भाईयों ने अपनी बहन का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शवको नहर में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि एक विशेष समुदाय की युवती हिंदू लड़के से प्रेम करती थी। जिसका पता चलने पर युवती के परिजन उससे नाराज थे। जिसके चलते गुस्से में लड़की के भाइयों ने उसकी हत्या कर दी और शव को गंग नहर में बहा दिया।

Ghaziabad News

मामला गाजियाबाद जिले के मुरादनगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार निवासी एक युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी बहन की गमछे से गला घोटकर न केवल हत्या कर दी। बल्कि उसके शव को मुरादनगर क्षेत्र में लाकर गंग नहर में फेंक दिया।

युवती की हत्या के बाद नहर में फैंका शव

पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को गंग नहर में तलाशने के लिए एनडीआरएफ की टीम को लगी हुई है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त मुरादनगर गंग नहर से गुजर रहे थे। तभी वहां पेट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम ने संदीग्ध अवस्था में दोनों युवकों को देखा, तो दोनों से पूछताछ की गई। उन लोगों बेझिझक होकर कहा कि हम लोगों ने अपनी बहन की हत्या कर दी है और उसी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए वे यहां आए हैं।

Ghaziabad News पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उनकी बहन का किसी हिंदू लड़के के साथ अफेयर था। जिससे वो शादी करना चाहती थी। लेकिन घर में जब इस बात का पता चला तो उसे समझाने की कोशिश की गई। लड़की फिर भी उसी लड़के से शादी की जिद कर रही थी। इसी बात से नाराज भाईयों ने युवती की हत्या कर दी।

युवती की तलाश में जुटे गोताखोर

घटना की जानकारी देते हुए एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि गंगनहर के पास थाना मुरादनगर में दो संदिग्ध व्यक्तियों को चीता मोबाइल ने पूछताछ के लिए रोका। जब उनसे पूछताछ की गयी तो दोनों संदिग्ध व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को गमछे से गला दबाकर मार दिया है और उसे गंगनहर में डाल दिया है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा युवती के शव की तलाश की जा रही है। आरोपितों में सुफियान निवासी जलालपुर हरिद्वार है जो युवती का सगा भाई है। जबकि महताब निवासी पुरबालियान मुज़फ्फरनगर निवासी युवती के ताऊ का लड़का है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर पीड़िता के कपड़े, सैंडल, आधार कार्ड और जिस गमछे से पीड़िता को मारा था, वह गमछा पुलिस ने बरामद कर लिया है।

दुनिया का सबसे बड़ा आफिस अब इंडिया में, पीएम मोदी ने किया उदघाटन

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post