Monday, 1 July 2024

दिल्ली पुलिस बनाम यूपी पुलिस, किसके हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीतर बदमाश?

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हिस्ट्रीशीटर बदमाश और दिल्ली पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ का मामला…

दिल्ली पुलिस बनाम यूपी पुलिस, किसके हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीतर बदमाश?

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हिस्ट्रीशीटर बदमाश और दिल्ली पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को दबोचने आई दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और आरोपी को लेकर फरार हो गए। इस फायरिंग में एक हेड कांस्टेबल को गोली लग गई है।

Ghaziabad News

मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के अंकुर विहार के डाबर तालाब चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बदमाश के भतीजे ने, चोरी के आरोपी को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस पर फायरिंग करते हुए पुलिस के चंगुल से आरोपी को छुड़ा लिया। अचानक हुई फायरिंग में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के कंधे में गोली लग गई जिससे वो घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस चोरी के आरोपी और हिस्ट्रीशीटर बदमाश मन्नू को पकड़ने के लिए गई थी। इस दौरान आरोपी का भतीजा रेहान बीच में आ गया और उसने पुलिसकर्मियों को लोडेड पिस्तौल दिखाकर छुड़ाने की कोशिश की, इसी प्रयास में उसके जांघ में गोली लग गई, जिसके बाद मुख्य आरोपी मन्नू मौका देखते ही वहां से फरार हो गया।

यूपी पुलिस ने संभाला मोर्चा

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी गाजियाबाद थाना अंकुर विहार पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की घेर लिया। जिसके बाद आरोपी रेहान ने अंदर से  पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक कांस्टेबल घायल हो गए। पुलिस पर फायरिंग करने वाले रेहान को छुड़ाने की कोशिश के दौरान उसके ही पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने रेहान को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच आरोपी मन्नू फरार हो गया। मामले में डीसीपी ने बताया की आरोपी मन्नू को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित कर दी गई है। इस आरोपी पर दिल्ली-गाजियाबाद में कई मामले दर्ज हैं। वही घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। सिपाही की हालत खतरे से बाहर है।

गाजियाबाद की हाईराइज सोसाइटी में गिरी लिफ्ट, 6 लोग घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post