Tuesday, 25 June 2024

गाजियाबाद की अरिहंत हार्मनी सोसायटी के जनरेटर में धमाका, फ्लैटों तक पहुंची आग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में स्थित अरिहंत हार्मनी सोसायटी में लगे जनरेटरों में शनिवार…

गाजियाबाद की अरिहंत हार्मनी सोसायटी के जनरेटर में धमाका, फ्लैटों तक पहुंची आग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में स्थित अरिहंत हार्मनी सोसायटी में लगे जनरेटरों में शनिवार दोपहर भयंकर आग लग गई। आग लगने के कारण जनरेटरों में धमाका हुआ और वहां रखे डीजल के ड्रम भी आग की चपेट में आ गए। आग की चपेट में सोसाइटी के कुछ फ्लैट भी आ गए हैं। जिन्हें नुकसान हुआ है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

हादसे में नहीं हुई कोई बड़ी जनहानि

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की में स्थित इंदिरापुरम की अरिहंत हार्मनी सोसायटी में आज दोपहर आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली। सूचना मिलते ही मुख्य अग्निशमन अधिकारी अपनी टीम और तीन फायर टैंकर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अग्निशमन विभाग की गाड़ियों पहुंचने से पहले आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। आग सोसाइटी में रखे जनरेटरों में लगी थी, जिस कारण जनरेटरों में ब्लास्ट हो रहा था और वहां रखे डीजल के ड्रामा में भी आग की चपेट में आ गए थे। आग के कारण जनरेटरों के सामने स्थित टावर के कुछ फ्लैटों तक आग पहुंच गई। आग के कारण काला धुआं बहुत तेजी से फैल रहा था। आग की विकरलता को देखते हुए तुरंत मौके पर और फायर टैंकर बुलाए गए। फायर फाइटर ने कड़ी मशक्कत के साथ आग को काबू पाने का प्रयास किया। होज लाइन फैलाकर फायर फाइटिंग शुरू की गई और आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई है। हालांकि तीन से चार फ्लैटों को आग के कारण भारी नुकसान हुआ है।

पहले पत्नी का घोटा गला, फिर लाश के साथ सेल्फी लेकर उठाया खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post