Saturday, 27 April 2024

शख्स की हैवानियत का शिकार हुई महिला डॉक्टर

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स…

शख्स की हैवानियत का शिकार हुई महिला डॉक्टर

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने महिला डॉक्टर को शादी झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही उसकी बेटी के साथ भी छेड़छेड़ की। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Ghaziabad News

दरअसल घटना गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन थाना इलाके की है। जहां एक शख्स ने पहले  महिला डॉक्टर के साथ शादी करने का वादा करके उसका यौन शोषण किया। साथ ही महिला की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता से रुपये भी वसूल लिए। पुलिस द्वारा पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शनिवार की रात महिला के फ्लैट पर पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार जब महिला की बेटी ने आरोपी का विरोध किया तो उसने उसके साथ भी छेड़छाड़ कर उसकी पिटाई की।  पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रविवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि आरोपी पिछले दो साल पहले महिला के क्लीनिक पर दवाई लेने आया था। इसी दौरान आरोपी और महिला डॉक्टर की आरोपी के साथ दोस्ती हो गई थी और आरोपी ने महिला से शादी करने का वादा भी किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार ), 354 (महिला को ठेस पहुंचाने के इरादे से आपराधिक बल का हमला) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद की पिज्जा शॉप में हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post