Wednesday, 26 June 2024

पति का शक पत्नी पर पड़ा भारी, उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक…

पति का शक पत्नी पर पड़ा भारी, उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारकर अपनी दो साल की मासूम बच्ची को भी बुरी तरह से घायल कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ghaziabad News

घटना गाजियाबाद जिले के लोनी की है। जहां शुक्रवार को एक युवक ने अपनी पत्नी पर उस्तरे से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और साथ ही अपनी दो साल की मासूम बच्ची पर उस्तरे से हमला करके उसे भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। उसके बाद युवक ने आत्महत्या की नीयत से खुद पर भी वार कर लिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को बचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल बच्ची सहित आरोपी घायल पिता को भी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

पति करता था पत्नी पर शक

दरअसल शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना का कारण पारिवारिक विवाद था। कातिल पति अपनी पत्नी के चरित्र पर लम्बे समय से शक करता था। दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और शुक्रवार को दोनों पति पत्नी की काउंसलिंग डेट थी। आए दिन दोनों के बीच लगातार झगड़ा होने के कारण मृतका अपनी दो साल की बच्ची के साथ एक अलग कमरा लेकर रहती थी।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर एसीपी लोनी बॉर्डर रितेश त्रिपाठी का कहना है, कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लाल मंदिर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  घायल बच्ची सहित आरोपी पति को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

सादगी और ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं गाजियाबाद के नए डीएम इंद्र विक्रम सिंह

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post