Tuesday, 25 June 2024

टाटा स्टील के अफसर के मामले में पुलिस के छूट रहे हैं पसीने, किसी अपने पर शक

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। गाजियाबाद कमिश्नरी की पुलिस टाटा स्टील के अफसर…

टाटा स्टील के अफसर के मामले में पुलिस के छूट रहे हैं पसीने, किसी अपने पर शक

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। गाजियाबाद कमिश्नरी की पुलिस टाटा स्टील के अफसर के हत्यारों की तलाश आगे बढ़ा रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है। वैसे ही वैसे पुलिस उलझती जा रही है। अब गाजियाबाद पुलिस का शक किसी “अपने” की तरफ घूम गया है। गाजियाबाद पुलिस के एक अफसर का दावा है कि टाटा स्टील के अफसर की हत्या के मामले में उसका कोई अपना ही शामिल है।

Ghaziabad News

क्या है गाजियाबाद का यह मामला?

आपको बता दें कि गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हैड विनय त्यागी की सनसनीखेज हत्या की गई है। 42 साल के विनय त्यागी गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र के राजेन्द्र नगर में रहते थे। गाजियाबाद के रहने वाले विनय त्यागी दिल्ली के पालम एयरपोर्ट के पास एरोसिटी टी-3 में टाटा स्टील कंपनी में नेशनल बिजनेस हेड के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार रात करीब 11:21 बजे दिल्ली कार्यालय से गाजियाबाद लौटने के दौरान उन्होंने पत्नी रुचि को फोन कर कहा कि उनके पास डेढ़ लाख रुपये व लैपटॉप है। वह उन्हें लेने राजेंद्रनगर मेट्रो स्टेशन आ जाएं। उन्होंने व्हाट्सएप पर अपनी लोकेशन भी भेजी थी। रुचि मेट्रो स्टेशन पहुंचीं, तो विनय नहीं मिले। फिर वह घर जाकर विनय का इंतजार करने लगीं। रुचि ने दोबारा व्हाट्सएप लोकेशन देखी, तो वह डिलीट हो चुकी थी। फोन भी बंद था। डेढ़ घंटे इंतजार के बाद परिजन गाड़ी से उनकी तलाश करने लगे। शनिवार सुबह साढ़े तीन बजे खेतान स्कूल के खेल मैदान के पीछे नाले में एक हाथ देख बेटे अरमान ने गाड़ी रोकी। जाकर देखा, तो शव विनय का था। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

“अपने” पर शक

गाजियाबाद कमिश्नरी की पुलिस के लिए टाटा स्टील के अफसर की हत्या बड़ी पहली बनती जा रही है। गाजियाबाद पुलिस के एक अधिकारी ने चेतना मंच को बताया कि पुलिस की जांच में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए हैं। गाजियाबाद में पुलिस टीम इन तथ्यों को वैरीफाई करने का प्रयास कर रही है। गाजियाबाद पुलिस को अब तक मिले तथ्य इस हत्याकांड में किसी “अपने” की तरफ ईशारा कर रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस इस मामले में बेहद सावधानी के साथ जांच को आगे बढ़ा रही है। Ghaziabad News

बड़ी खबर: अपहरण के मामले में पुलिस के हाथ लगे सुराग, जल्दी ही पकड़े जाएंगे हत्यारे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post