Friday, 18 October 2024

कांवड़ यात्रा मार्ग पर शराब की दुकान देख गुस्से से तिलमिलाए कांवड़िए, जमकर की पत्थरबाजी

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से कांवड़ियों के उत्पात का एक और मामला सामने आया है। जहां…

कांवड़ यात्रा मार्ग पर शराब की दुकान देख गुस्से से तिलमिलाए कांवड़िए, जमकर की पत्थरबाजी

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से कांवड़ियों के उत्पात का एक और मामला सामने आया है। जहां पिछले दिनों कांवड़ियों को गाजियाबाद में तोड़फोड़ कर बवाल काटते हुए देखा गया था। वहीं अब कांवड़ियों ने दुकान पर भी पथराव करना शुरू कर दिया है। हाल ही में गाजियाबाद के साहिबाबाद से कांवड़ियों के उत्पात का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कांवड़ियों को वाइन शॉप पर जमकर पथराव करते हुए देखा जा सकता है। कांवड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा जिसके बाद यूजर्स ने कई तरह के सवाल दाग दिए हैं।

गाजियाबाद में कांवड़ियों का आतंक

इन दिनों कांवड़ियों के उत्पात के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कांवड़ियों का गुस्सा इस तरह से फूट पड़ता है कि कई बार पुलिस को भी मामला शांत कराने में काफी वक्त लग जाता है। कांवड़ियों का गुस्सा काबू से बाहर होता देख सोशल मीडिया पर तमाम तरह के सवाल उठने लगे हैं। इन दिनों गाजियाबाद में कांवड़ियों का आतंक जारी है। ऐसे में गाजियाबाद का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कांवड़ियों को वाइन शॉप के बाहर पथराव करते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि ये वाइन शॉप कांवड़ मार्ग पर पड़ रही थी। जिसके बाद कांवड़िए गुस्से से तिलमिला गए और जमकर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी।

फिर बरसा कांवड़ियों का गुस्सा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कांवड़िए बोल-बम के जयकारे लगा रहे हैं। इस दौरान एक कांवड़िया सड़क से पत्थर उठाकर दूसरे कांवड़िया को थमाता है। जिसके बाद वो वाइन की शॉप पर जोरदार पत्थर मार देता है जिससे दुकान का शीशा टूट जाता है। देखें वीडियो…

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि, थाना साहिबाबाद क्षेत्र में एक पर्दे के अंदर संचालित हो रहे वाइन शॉप में कुछ कावड़ियों के द्वारा पर्दे फाड़ने एवं काउंटर में तोड़ फोड़ करने की सूचना स्थानीय पुलिस को प्राप्त हुई। पुलिस द्वारा तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंच कर शांति व्यवस्था कायम की गई। घटना की जानकारी करने पर यह पता चला कि वाइन शॉप को बंद कराने को लेकर यह विवाद हुआ था। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है जिसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

बिजनौर में बड़ा सड़क हादसा, दो कांवड़ियों की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post