Tuesday, 23 July 2024

गाजियाबाद के बीजेपी विधायक का गंभीर आरोप, कहा-मेरी हत्या की रची जा रही है साजिश

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल…

गाजियाबाद के बीजेपी विधायक का गंभीर आरोप, कहा-मेरी हत्या की रची जा रही है साजिश

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर और प्रदेश के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए यूपी सरकार के गृह सचिव को एक पत्र लिखते हुए कहा है कि, पुलिस कमिश्नर मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। मैं इस असुरक्षित माहौल में यहां रहूं या किसी दूसरे राज्य में चला जाऊं? विधायक का पुलिस कमिश्नर पर आरोप लगाने का मामला गर्मा गया है।

Ghaziabad News

गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपर मुख्य सचिव गृह को लिखे पत्र में कई तरह के गम्भीर आरोप लगाए हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि, पुलिस कमिश्नर और प्रदेश के आधिकारियों द्वारा उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि मैं चुनावी प्रचार से दूर रहूं और बीजेपी की लोनी से हार हो जाए। इस असुरक्षित माहौल में मैं यहां रहूं या अन्य राज्य में शरण लूं? कृपया इसको लेकर मुझे अवगत कराने का कष्ट करें। नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उनकी सुरक्षा हटा दी थी। बता दें नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी शिकायती चिट्ठी में किसी भी अफसर का नाम नहीं लिया है।

पुलिस अफसर पर लगाए गम्भीर आरोप

खबरों की मानें तो 7 जून को उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) को लिखी एक चिट्ठी में विधायक ने कहा कि, उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों को उनके वरिष्ठ अधिकारियों” द्वारा हटा दिया गया था ताकि मैं चुनाव अभियान से दूर रहूं और लोनी जैसे संवेदनशील जगह पर भाजपा हार जाए।” गुर्जर ने इस बात का दावा किया है कि वरिष्ठ अधिकारियों के इस फैसले से उनकी जान को खतरा था और उनकी हत्या हो सकती थी।

धमकियों के बावजूद मैं सुरक्षित रहा- नंद किशोर गुर्जर Ghaziabad News

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दावा किया है कि, ‘मुरादनगर के विधायक के खिलाफ भी इसी तरह की साजिश रची गई थी।’ उन्होंने पुलिस कमिश्नर पर विपक्ष के साथ मिलीभगत करने और हत्या, रंगदारी और चोरी के मामलों में आरोपियों को सुरक्षाकर्मी मुहैया कराने का आरोप लगाया। फिलहाल विधायक ने बिना किसी पुलिस अधिकारी का नाम लिए लिखा, “महादेव के आशीर्वाद से मैं कई कट्टरपंथी देशों और संगठनों से मिली धमकियों के बावजूद सुरक्षित रहा। आगे उनका कहना है कि, ‘आज तक पुलिस कमिश्नर ने मुझसे इस विषय पर बात नहीं की है, पुलिस कमिश्नर ने मुझे बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर और अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह के आदेश पर मेरी सुरक्षा हटा दी गई है।’

भाजपा की हार पर अयोध्या वासियों को गाली देने वाला दक्ष चौधरी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post