Friday, 3 May 2024

शर्मनाक: मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, बेटी की जिंदगी कर दी बर्बाद

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। वर्ष-2018 में मां की मौत…

शर्मनाक: मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, बेटी की जिंदगी कर दी बर्बाद

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। वर्ष-2018 में मां की मौत के बाद हैवान बने पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की जिंदगी खराब कर दी। पिता पर आरोप है कि पिछले 5 साल से वह अपनी बेटी से बलात्कार कर रहा है। जिस कारण उसकी बेटी दो बार गर्भवती हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Ghaziabad News

बाप ने बेटी से किया रेप

गाजियाबाद जिले के थाना मोदीनगर में पीडि़त लडक़ी ने अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मोदीनगर फफराना रोड, नारायण कुंज कालोनी निवासी पीडि़त युवती ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि वर्ष-2018 में उसकी मां की मृत्यु हो गई थी। जब उसकी मां की मृत्यु हुई तो वह नाबालिग थी। मां की मृत्यु के बाद उसके पिता ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और उसके साथ बलात्कार किया। पिता की इस गंदी हरकत से वह गर्भवती हो गई। लेकिन घर के परिजनों ने इस शर्मनाक हरकत को छुपाने के लिए उसका गर्भपात करा दिया। पीडि़त लडक़ी का आरोप है कि उसके ताऊ, चाचा और छोटे भाई को उसके साथ हुई शर्मनाक हरकत की पूरी जानकारी है। इसके बावजूद वह चुप रहे।

आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीडि़त लडक़ी का आरोप है कि पिता के इस कुकृत्य से वह फिर गर्भवती हो गई है। लडक़ी ने बताया कि वह घर से बाहर न निकले इसलिए उसके बाल कटवा दिये गये। थाना मोदीनगर पुलिस ने पीडि़त लडक़ी की शिकायत पर FIR दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और FIR में लडक़ी के ताऊ, चाचा व भाई के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर थाना मोदीनगर के थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता के ताऊ, चाचा और भाई के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post