Friday, 18 October 2024

शर्मनाक! ट्रक में पड़ी रही ड्राइवर की शव, मदद की बजाय दूध लूटते रहे लोग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से इंसानियात को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक…

शर्मनाक! ट्रक में पड़ी रही ड्राइवर की शव, मदद की बजाय दूध लूटते रहे लोग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से इंसानियात को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दूध से भरे टैंकर और ट्रक में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कंडक्टर बूरी तरह घायल हो गया। इस दुर्घटना के बाद बीच सड़क पर टैंकर से दूध लूटने की होड़ मच गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा कैसे लोग दूध की लूट कर रहे है, और ट्रक में ड्राइवर की लाश पड़ी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो वायरल हो जाने के बाद लोगों यूजर्स लोगों की अलोचना करते दिखें।

क्या है पूरा मामला Ghaziabad News

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विजयनगर थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एबीएस कॉलेज के पास मंगलवार को ट्रक और दूध टैंकर के बीच एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और कंडक्टर बूरी तरीके से घायल हो गया। खबर है कि इस ट्रक में सवार कुछ और लोग भी घायल हो गए है। वहीं, टक्कर के बाद टैंकर से दूध बहने लगा। इस भीषण हादसे के बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने दूध टैंकर से दूध लूटना शुरू कर दिया। लोगों ने ट्रक में पड़े हुए मृतक पर ध्यान तक नहीं दिया।

शर्मनाक वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि की लोग कैसे बोतल में तो कोई बर्तन में दूध भर-भर कर ले जा रहे थे। वहीं पास में घायल कंडक्टर मदद के लिए चीखता रहा। जबकि उसके साथ ड्राइवर का शव ट्रक में फंसा रहा। वहीं राहगीरों और स्थानीय लोगों की इस शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि ट्रक ने टैंकर को पीछे से टक्कर मारी थी। यह टक्कर इतनी तेज थी ट्रक बूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं गाड़ी में सवार लोग इस घटना में घायल हो गए। ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चालक का नाम प्रेम सागर (45) बताया जा रहा है, वह झारखंड का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद पुलिस मे परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा दिया गया है।

नोएडा की इस सोसाइटी के 24वीं मंजिल से गिरा घरेलू सहायक, हुई दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post