Thursday, 13 June 2024

जरा सी बात पर दबंगों ने उड़ाई कानून व्यवस्था की धज्जियां, वीडियो वायरल

Ghaziabad News :  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल गाजियाबाद में कार…

जरा सी बात पर दबंगों ने उड़ाई कानून व्यवस्था की धज्जियां, वीडियो वायरल

Ghaziabad News :  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल गाजियाबाद में कार सवार दबंगों ने एक युवक को जरा सी बात पर बुरी तरीके से पीटा। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित शिकायत पर अज्ञात कार सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में एक कार से पीड़ित की बाइक की मामूली टक्कर हो गई थी। इसके बाद कार सवार बदमाशों ने उस युवक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना से जुड़े वायरल वीडियो में आप देख सकते है, कैसे एक मामूली टक्कर के बाद गुस्साए कार सवार युवकों ने दबंगई दिखाते हुए बाइक सवार युवक को पीट डाला।

बता दें पीड़ित युवक को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा गया। इस दौरान युवक दर्द से कराहता रहा, चीखता और चिल्लाता रहा। मगर, वहां मौजूद भीड़ में से कोई भी उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया, कार सवार युवकों ने पीड़ित युवक को पीटकर नाले में फेंक दिया था। हालांकि, नाले में पड़ी शेड की वजह से युवक नाले में गिरने से बच गया था। यह हाल तो तब हैं, जब उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने की लगातार बात कही जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंगों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है.। सैकड़ों लोगों के सामने युवक की बेरदर्दी से पीट रहे है।

Ghaziabad News

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस 

आपको बता दें जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई, तो पुलिस हरकत में आई है और पीड़ित बाइक सवार युवक मुद्दवीर सैफी की शिकायत पर अज्ञात कार सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पीड़ित युवक मुद्दवीर सैफी पसोंडा इलाके का रहने वाला है और पेशे से एक कार पेंटर है। मुद्दवीर सैफी अपने एक साथी के साथ अपनी बाइक पर यहां से गुजर रहा था। उस टाइम उसके साथ यह घटना हुई। Ghaziabad News

नोएडा की पारस टिएरा सोसायटी में एओए पर घपले का आरोप, जांच शुरू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post