Saturday, 28 September 2024

एकतरफा आशिक का युवती ने किया खौफनाक अंत, पुलिस भी रह गई दंग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां…

एकतरफा आशिक का युवती ने किया खौफनाक अंत, पुलिस भी रह गई दंग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक युवक की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी। वहीं इस घटना ने पूरे इलाके के लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

पुलिस जुटी मामले की जांच में

जानकारी के मुताबिक ये घटना गाजियाबाद के महाराजपुर इलाके की बताई जा रही है। जहां एक युवती ने अपने प्रेमी से साथ मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक, युवती से एकतरफा प्यार करता था और आए दिन उसे परेशान किया करता था। जिससे परेशान होकर युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रच डाली और मौका पाते ही युवक की हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीने में चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

खबरों की मानें तो मृतक ने युवती को प्रपोज किया था जिससे उसने इंकार कर दिया लेकिन इसके बावजूद वो नहीं माना। जिससे परेशान युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर साजिश रचनी शुरू कर दी और मौका पाते ही अपने एकतरफा प्रेमी के सीने में चाकू घोंप दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। Ghaziabad News

गाजियाबाद के NH 9 पर भिड़े दो गुट, जमकर चले लात-घूंसे, Video…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1