Tuesday, 25 June 2024

थप्पड़बाज TI ने ऑटो चालक को जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऑटो ड्राइवर को थप्पड़ मारना गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के TI  को…

थप्पड़बाज TI ने ऑटो चालक को जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऑटो ड्राइवर को थप्पड़ मारना गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के TI  को महंगा पड़ गया। दरअसल ऑटो ड्राइवर योगेश कुमार ने सोशल मीडिया के द्वारा बताया कि वह ऑटो लेकर आनंद विहार से मोहन नगर जा रहा था तभी रास्ते में टीआई (Traffic Inspector) ने उसका चालान काटा और एक थप्पड़ जड़ दिया।

यह है पूरा मामला

मामला थाना लिंक रोड गाजियाबाद का है जहां ऑटो चालक और TI के बीच नोंकझोक हो गई। पीड़ित योगेश ने बताया कि टीआई ने उसका चालान काटा। चालान के बारे में पूछने पर टीआई ने उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था कि काफी दिन तक उसे कान में दर्द था। दर्द न जाने से परेशान होकर जब उसने कान की जांच कराई तो पता चला कि उसके कान का पर्दा फट गया है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा ऑटो चालक को थप्पड़ मारने के बाद वहां से गुजर रहे लोग चालक के पक्ष में खड़े हो गए सभी ने पुलिस द्वारा की गई पिटाई का विरोध किया। वहीं ऑटो चालक योगेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर पुलिस पर मनमानी करने के आरोप लगाए हैं।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

ऑटो चालक योगेश ने बताया कि उसने अपनी कान की रिपोर्ट कई बार बड़े पुलिस अधिकारियों को दिखाई पर कोई सनुवाई नहीं हुई। उल्टा सभी पुलिस के अधिकारी उससे शिकायत न करने का अनुरोध कर रहे हैं। ऑटो ड्राइवर योगेश ने बताया कि उसके ऑटो को सीज कर दिया गया था। वह पिछले 20 दिन से उसे छुड़ाने के प्रयास में लगा हुआ है पर उसे हर बार कोई ना कोई बात कह कर टाल दिया जाता है। योगेश ने बताया कि डॉक्टर ने उसे आराम करने की सलाह दी है। धूप में बाहर आने जाने के लिए भी मना किया है पर अपने ऑटो को छुड़ाने के प्रयास में वह कोर्ट और थाने के सुबह शाम चक्कर काट रहा है।

गाजियाबाद के बीजेपी विधायक का गंभीर आरोप, कहा-मेरी हत्या की रची जा रही है साजिश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post