Tuesday, 23 July 2024

घर में घुसकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने मारी गोली

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस व स्वाट टीम ने मिलकर थाना निवाड़ी क्षेत्र से घर में घुसकर चोरी करने वाले…

घर में घुसकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने मारी गोली

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस व स्वाट टीम ने मिलकर थाना निवाड़ी क्षेत्र से घर में घुसकर चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को शनिवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों चोर पिछले काफी समय से गाजियाबाद पुलिस को लगातार चकमा दे रहे थे। पुलिस इनकी तलाश में थी। बदमाशों पर कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

यह है पूरा मामला

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के ACP ने बताया कि दोनों बदमाशों ने पूर्व में नगला मूसा और शेरपुर थाना निवाड़ी क्षेत्र से घर में घुसकर महिलाओं से कुंडल एवं मंगलसूत्र तथा पांच मोबाइल चुराए थे। शनिवार को थाना निवाडी पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान वसीम पुत्र सल्लू और सलमान पुत्र वकालत के रूप में हुई है।

Ghaziabad News

ACP ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि आरोपी कहीं जा रहे है तो उनकी धरपकड़ के लिए नहर की पटरी से पतला जाने वाले रोड पर घेराव किया गया जहां दोनों अपराधियों और थाना निवाडी पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी वसीम के पैर मे गोली लग गयी और दूसरा आरोपी मौके से भाग गया जिसे कुछ दूरी पर गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लूट, डकैती, चोरी के मुकदमें दर्ज हैं

ACP ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपियों पर लूट/डकैती/चोरी/ एवं हत्या का प्रयास आदि के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुक़दमे दर्ज हैं। बदमाशों के पास से लूटी गयी नगदी, 1 तमंचा, 315 बोर व जिंदा ब खोखा कारतूस बरामद हुए है। Ghaziabad News

दबंगों ने दरोगा व हेड कांस्टेबल पर चढ़ाई थार कार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post