Tuesday, 21 May 2024

चोरों ने ASI के घर को बनाया निशाना, नगदी सहित वर्दी और लैपटॉप गायब

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस में चोरों का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है, कि चोर अब पुलिस वालों के…

चोरों ने ASI के घर को बनाया निशाना, नगदी सहित वर्दी और लैपटॉप गायब

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस में चोरों का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है, कि चोर अब पुलिस वालों के घरों को ही अपना निशाना बना रहे है। गाजियाबाद में चोरों ने एक थाने के अंदर बने स्टाफ क्वाटर में ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है।

Ghaziabad News

चोरों ने थाने में बने एक सब इंस्पेक्टर के क्वाटर को निशाना बनाते हुए नगदी सहित क्वाटर में रखी 5 जोड़ी वर्दी और लैपटॉप पर हाथ साफ कर लिया है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

लैपटॉप और 5 जोड़ी वर्दी की साफ

दरअसल गाजियाबाद कमिश्नरेट के सिटी जोन के अंतर्गत आने वाले थाने के अंदर बने स्टाफ कालोनी में चोरों ने एक सब इंस्पेक्टर के घर को निशाना बनाया है। जहां सिहानी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले हिस्से में स्टाफ क्वार्टर बने हुए हैं। स्टाफ क्वार्टर में अलग-अलग पुलिसकर्मियों के आवास हैं। मिली जानकारी के अनुसार विजयनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मनीष के मकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने सब इंस्पेक्टर के घर से लैपटॉप, नगदी और पांच जोड़ी वर्दी चोरी कर फरार हो गए। पुलिस क्वाटर में हुई चोरी की इस घटना के बाद थाना परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इस मामले की लिखित शिकायत थाने को दी गई है। थाने के एसएचओ ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।

Ghaziabad News अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम

थाना परिसर में ही चोरी करने वाले चोरों की संख्या कितनी थी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जिस मकान में चोरी की वारदात हुई है, उसके बराबर में कमिश्नर के पीआरओ का भी मकान है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर चोरी करने वाला कोई अनाड़ी किस्म का अपराधी था या सब इंस्पेक्टर की वर्दी चुराने के पीछे कोई खास मकसद है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि थाना परिसर में इस चोरी की घटना को किसी नशेड़ी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। जिसकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दे कि इससे पहले भी चोर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गौरतलब है कि पिछली सर्दियों में मसूरी थाने में तीन सिपाहियों के आवास को चोरों ने निशाना बनाया था और वहां से चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस लाइन में भी आएदिन छोटी-मोटी चोरियों की घटना सामने आती रहती हैं। सिहानी गेट थाना परिसर में हुई सब इंस्पेक्टर के घर चोरी की वारदात का खुलासा अभी तक पुलिस नहीं कर पाई है। अब देखने वाली बात है कि इस मामले में पुलिस चोर को पकड़ने के बाद एफआईआर दर्ज करेगी या फिर मामले को भी अन्य घटनाओं की तरह ही रफा-दफा कर दिया जाएगा।

दुनिया का सबसे बड़ा आफिस अब इंडिया में, पीएम मोदी ने किया उदघाटन

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post