Thursday, 17 October 2024

छी! गाजियाबाद में नौकरानी ने की घिनौनेपन की सारी हदें पार, 8 साल से…

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके…

छी! गाजियाबाद में नौकरानी ने की घिनौनेपन की सारी हदें पार, 8 साल से…

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएंगे। दरअसल गाजियाबाद में एक नौकरानी ने घिनौनेपन की सारी हदें पार कर दी है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में एक मेड अपने मालिक की फैमिली के लिए पेशाब मिलाकर खाना बनाती थी। महिला की इस घिनौनी हरकत से पूरा परिवार गंभीर बीमारी की चपेट में आ गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इलाज के बाद भी ठीक नहीं हुआ परिवार

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला गाजियाबाद जिले के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी का बताया जा रहा है। जहां बीते कुछ महीनों से रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार गंभीर रूप से बीमार हो गया था। कहा जा रहा है कि परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। शुरूआत में तो परिवार के लोगों ने ये सोचा कि किसी नार्मल इंफेक्शन के कारण ऐसा हो रहा है जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन स्थिति में जब किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ तो उन्होंने किचन में कैमरा लगवा डाला। ऐसे में नौकरानी का घिनौने कृत्य सबके सामने आ गया। हकीकत सबके सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। खबरों की मानें तो महिला पिछले आठ सालों से कारोबारी के घर में काम कर रही थी।

डीसीपी ने क्या कहा?

पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे। शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन राहत नहीं मिली। इसके बाद कुछ समय पूर्व घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए, जिसकी फुटेज में मेड रसोई के अंदर खाने में मूत्र को एक बर्तन में करके खाना बनाती नजर आई। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया। इस मामले में डीसीपी का कहना है कि, शिकायत के बाद काम वाली आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले में जांच और आगे की कार्रवाई लगातार  की जा रही है। Ghaziabad News

गाजियाबाद में पुलिस से भिड़े यति नरसिंहानंद के समर्थक, जमकर हुई नारेबाजी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post