Tuesday, 23 July 2024

गाजियाबाद में अल सुबह हुआ बड़ा हादसा,तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Ghaziabad News :  गाजियाबाद के लोनी बार्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास दिल्ली से सहारनपुर जा रही…

गाजियाबाद में अल सुबह हुआ बड़ा हादसा,तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Ghaziabad News :  गाजियाबाद के लोनी बार्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास दिल्ली से सहारनपुर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सुबह करीब 4.30 बजे की है।

गाजियाबाद में सुबह करीब 4.30  बजे हुआ हादसा

मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है । तीनो युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह4:30 बजे थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में सहारनपुर से दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों के दर्दनाक मौत हो गई । राज इंटर कॉलेज के पास हुए इस हादसे के बाद सुबह 5:15 बजे ट्रेन की लोको पायलट ने लोनी स्टेशन पर घटना की जानकारी दी। जिससे स्थानीय पुलिस और CRPF की टीम मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई । तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके पहचान के लिए कोशिश की जा रही है ।

Ghaziabad News

युवकों की नहीं हो पाई पहचान

गाजियाबाद में हादसे की वजह का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है जिस तरह से तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हुई है उसे लग रहा है कि शायद घूमने के लिए वहां आये हों और ट्रेन की चपेट में आ गए हों । मृतकों के पास से दो मोबाइल भी मिले हैं जिससे उनकी पहचान की कोशिश की जा रही। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस व गाजियाबाद थाना लोनी बार्डर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

CM योगी ने किया गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक मदद का बड़ा ऐलान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post