Sunday, 19 May 2024

आरोपियों पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,पीड़िता के पति ने खुद को थाने में लगाई आग

छेड़छाड़ के मामले में कोई पुलिस के द्वारा कारवाई न होने पर पीड़िता के पति लोनी बॉर्डर थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली

आरोपियों पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,पीड़िता के पति ने खुद को थाने में लगाई आग

Ghaziabad News : गाज़ियाबाद के लोनी में महिला से छेड़छाड़ के मामले में कोई पुलिस के द्वारा कारवाई न होने पर पीड़िता के पति लोनी बॉर्डर थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। पीड़ित पति के ऐसा करते ही थाने के पुलिसकर्मियों में हाहाकार मच गया । पुलिसकर्मियों ने आनन फानन में आग बुझाकर पीड़िता के पति को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया है। लोनी बॉर्डर के थाने में एक युवक ने अपनी पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी। काफी दिनों से पुलिसकर्मियों द्वारा किसी भी तरह की एक्शन न लेने पर सोमवार को पीड़ित पति ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली । पीड़ित की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट की हुई थी घटना 

दरअसल पीड़ित पति ने 25 दिसम्बर 2023 को लोनी बॉर्डर के थाना क्षेत्र में महिला के साथ लगातार हो रही छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें पीड़िता के पति का आरोप था कि उनकी गली में रहने वाला युवक पीड़िता को गंदे-गंदे इशारे और कॉमेंट करता था। और चौकाने वाली बात तो यह है कि वह उसका भांजा था। भांजे की इस हरकत से परेशान होकर पीड़ित ने कई बार उसके पिता से शिकायत भी की। लेकिन इसके बाद भी भांजे की आदत में कोई सुधार नहीं हुआ। परेशान होकर युवक पुलिस थाने पहुँच गया और वहाँ भांजे के साथ-साथ पड़ोस के पाँच-छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पर पुलिस ने दर्ज शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया जिससे परेशान होकर पीड़ित ने खुद को आग लगा ली।

Ghaziabad News

पड़ोसी लगातार कर रहा था छेड़छाड़

गाज़ियाबाद के आनंद विहार के राहुल गार्डन कालोनी की निवासी महिला का यह आरोप था कि आए दिन युवती के साथ कॉलोनी के पड़ोसी का भांजा छेड़खानी करता था और गंदे-गंदे कॉमेंट भी करता था। 13 दिसम्बर 2023 को युवती दूध लेकर जा रही थी तो उसे आरोपी रॉबिन ने रोका और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब युवती ने इस बात की शिकायत अपने पति से की, तो उसका पति रामपाल के घर पँहुचा और भांजे की शिकायत की। मगर उन लोगों ने पीड़ित पति के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जब मारपीट की बात पत्नी को पता चली तो वह उसे बचाने भागी। मगर उन्होंने मौके पर पँहुची पत्नी को भी नहीं बख्शा और उसे भी पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता गर्भवती थी, मारपीट के दौरान उसका गर्भपात हो गया। पीड़ित द्वारा लगातार शिकायत दर्ज करने पर भी जब पुलिसकर्मियों ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या करने की कोशिश की। पूरे घटना के बाद युवक को दिल्ली के ज़ीटीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का ये भी कहना है  पुलिसकर्मियों ने आरोपी से रिश्वत ली थी इसलिए कोई कारवाई नहीं कर रहे थे ।

Ghaziabad News

रवि काना गैंग : एक ही रात में 376 से लेकर गैंगस्टर एक्ट तक की पूरी कहानी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post