Thursday, 13 June 2024

युवक के पेट से निकला सेक्स टॉय

Ghaziabad News:  गाजियाबाद। गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के पेट की जांच करने…

युवक के पेट से निकला सेक्स टॉय

Ghaziabad News:  गाजियाबाद। गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के पेट की जांच करने पर डॉक्टरों ने ऐसा कुछ देखा कि उनके भी होश उड़ गए। दरअसल, शहर के कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (Yashoda Super Specialty Hospital)  में एक शख्स पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर पहुंचा। जब जांच की गई तो पेट में सेक्स टॉय फंसा हुआ पाया गया। डॉक्टरों ने कोलोनोस्कोपी के जरिए इसे बाहर निकाला। अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

Ghaziabad News :

कोलोनोस्कोपी का पहला प्रयास रहा विफल

डॉक्टरों ने बताया कि हाल ही में गुजरात से एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आया था। उसे इमरजेंसी  (Emergency) में भर्ती कराया गया। रोगी ने शौच में कठिनाई और गुदा में दर्द की शिकायत की। एक्स-रे और कोलोनोस्कोपी करने और उससे पूछताछ करने के बाद पता चला कि मरीज ने गुदा में एक सेक्स टॉय  (Sex Toy) डाला था। डॉक्टरों ने कहा कि कोलोनोस्कोपी के पहले प्रयास विफल हो गए थे क्योंकि वस्तु बहुत फिसलन भरी थी।

मरीज किसी बड़ी सर्जरी से बचा

इसके बाद विशेषज्ञ सर्जन डॉ. विजय पांडे और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट डॉ. कुणाल दास ने उस वस्तु को सुरक्षित बाहर निकाला। इस तरह मरीज किसी बड़ी सर्जरी से बच गया। डॉ. कुणाल दास ने कहा कि हालांकि ऐसी घटनाएं आम नहीं हैं, कई लोग निजी कारणों से ऐसी हरकतें करते हैं। कभी-कभी यह समस्याएं पैदा कर सकता है। Ghaziabad News

रुपए उधार क्या दिए कि दोस्त ही दोस्त ना रहा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post