Tuesday, 23 July 2024

शर्मनाक! बच्चों के साथ रेप के लिए उकसाने वाली बेहूदा यूट्यूबर कुंवारी बेगम पर एक्शन

Ghaziabad News : गाजियाबाद में नवजात बच्चों को लेकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली तथा बच्चों के साथ रेप के लिए…

शर्मनाक! बच्चों के साथ रेप के लिए उकसाने वाली बेहूदा यूट्यूबर कुंवारी बेगम पर एक्शन

Ghaziabad News : गाजियाबाद में नवजात बच्चों को लेकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाली तथा बच्चों के साथ रेप के लिए उकसाने वाली यूट्यूबर कुवांरी बेगम पर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यूट्यूबर कुंवारी बेगम के खिलाफ थाना कौशांबी में एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की है।

बच्चों पर बनाया आपत्तिजनक वीडियो

बच्चों को लेकर बेहद शर्मसार करने वाले वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने आपत्ति जताई थी। गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के सहायक पुलिस आयुक्त रितेश त्रिपाठी ने बताया कि यूट्यूबर शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम ने नवजात बच्चों के बारे में बेहद आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे, जिसके बाद बवाल मच गया। लोगों ने देखा तो कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई।

Image

Ghaziabad News

इस महिला के चैनल पर आपत्तिजनक कंटेंट के वीडियोज की भरमार है। महिला के खिलाफ एक सामाजिक कार्यकर्ता ने कौशाम्बी थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर यूटयूबर शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से मोबाइल व लैपटॉप बरामद हुआ है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग तक मामला पहुंचने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने यूट्यूबर शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि केस दर्ज होने के बाद यूट्यूब चैनल से आपत्तिजनक कंटेंट वाले कुछ वीडियो हटा दिए गए हैं।

बेहूदा यूट्यूबर पर पुलिस का एक्शन

पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी लडक़ी ने अपने सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल डिलीट कर दिए हैं। शिकायत में कहा गया है कि वह गाजियाबाद की रहने वाली है और NEFT दिल्ली से 2021-2022 बैच की पासआउट है। वह वर्तमान में दिल्ली के एक ऑर्गनाइजेशन के साथ काम कर रही है। शिकायत में कहा गया है कि यह लड़की अपने आसपास के बच्चों के लिए खतरनाक है। इस बात की जांच की जानी चाहिए कि क्या उसने पूर्व में किसी नाबालिग के साथ कोई हरकत की है या किसी व्यक्ति को ऐसा करने के लिए उकसाया है, जिसके बारे में उसने अपने वीडियो में बातें की हैं।

उसने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल डिलीट कर दिए हैं, इसके बाद भी सर्च से पता चलता है कि उसने पूर्व में किस तरह का कंटेंट पोस्ट किया है।  शिकायत के साथ ही कुछ स्क्रीनशॉट भी पुलिस को सौंपे गए हैं। आरोपी लड़की अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से डोनेशन भी लेती रही है। उसके परिजनों के बारे में भी जांच होनी चाहिए कि क्या वे लड़की के द्वारा पोस्ट किए गए कंटेंट के बारे में जानते थे। Ghaziabad News

Image

दवाईयों के नीचे छुपाया था उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से लाया गया गांजा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post