Monday, 6 May 2024

शराब के नशे में पति बना हत्यारा, चार दिन तक शव के साथ रहा

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स…

शराब के नशे में पति बना हत्यारा, चार दिन तक शव के साथ रहा

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी पत्नी का गला दबाकर मौत की घटना को अंजाम दे दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

UP News

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मिसलगढ़ी इलाके का है। जहां एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसकी लाश को करीब चार दिनों तक घर पर ही रखा। घर से लाश की बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को बरामद करके आरोपी पति को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने की थी दूसरी शादी

जानकारी के मुताबिक आरोपी भरत सिंह मूल रूप से हापुड़ के गांव दरियापुर का निवासी है। मृतका पिछले तीन साल पहले आरोपी के संपर्क में आई थी। जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे और एक साल पहले शादी रचा ली थी। मृतका के पहले पति की मौत साल 2012 में ही हो चुकी थी। वहीं आरोपी भरत का भी एक साल पहले पहली पत्नी से तलाक हो गया था। मृतका और आरोपी दोनों की ये दूसरी शादी थी।

आरोपी का पत्नी संग हुआ था विवाद

आरोपी का पहली पत्नी से एक साल पहले ही तलाक हो चुका था। आरोपी की पहली पत्नी उससे कुछ दिन पहले मिली और उससे खर्चा मांगने लगी। जिससे भरत ने पहली पत्नी को कुछ रुपये दे दिए। इस बात की खबर दूसरी पत्नी को हो गई। जिसके कारण दोनों के बीच विवाद हो गया।

आरोपी ने नशे की हालत में उतारा मौत के घाट

विवाद के कारण आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। और करीब दो रात तक उसका शव बिस्तर पर रखकर ही काम पर चला जाता था। पुलिस को इस मामले की शिकायत मृतका के बेटे ने दी। शिकायत मिलने पर पुलिस से शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का क्या कहना है?

एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि शनिवार को जानकारी मिली थी कि गाजियाबाद के अंबेडकरनगर में भरत ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लकेर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है। UP News

पिटबुल ने मासूम बच्ची को बनाया अपना शिकार, आदेशों की उड़ रही धज्जियां

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post