Tuesday, 16 April 2024

ग्रेटर नोएडा में उबर कैब लूटने की कोशिश, लेकिन ड्राईवर पड़ गया भारी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दिल्ली (Delhi) से कैब बुक करा कर बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा (Greater…

ग्रेटर नोएडा में उबर कैब लूटने की कोशिश, लेकिन ड्राईवर पड़ गया भारी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। दिल्ली (Delhi) से कैब बुक करा कर बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में उसे लूटने का प्रयास किया ड्राइवर के विरोध करने पर बदमाश उसे घायल कर फरार हो गए। पीडि़त ने थाना दादरी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज।
अजीत विहार बुराड़ी दिल्ली निवासी राहुल उर्फ निखिल ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह उबर में कैब चलाता है। 10 फरवरी को उसके पास लाडो सराय एक्सटेंशन नई दिल्ली से ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के डाढा गांव के लिए एक पिकअप लोकेशन पर पहुंचा। तो उसे वहां दो लडक़े खड़े हुए मिले। दोनों को अपनी कार में बैठकर वह ऑनलाइन डाली गई लोकेशन पर पहुंचा। राईपुर एक्सटेंशन जू 3 के पास युवकों ने टॉयलेट करने के बहाने कार रूकवा ली। इस दौरान वह भी टॉयलेट करने के लिए नीचे उतर गया।

टॉयलेट करने के बहाने कार रूकवा ली

नीचे उतरते ही बदमाशों ने उस पर तमंचा (Pistol) तान दिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने उसके सिर पर वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। इस दौरान एक कार को आता देखकर बदमाश उसे छोडक़र वहां से फरार हो गए किसी तरह उसने वहां से निकलकर अपनी जान बचाई। पीडि़त के मुताबिक उसने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है।

Greater Noida News :

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Noida News : यूपी पुलिस में भर्ती होने के लिए अपनाया अनोखा हथकंडा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post