Saturday, 25 May 2024

चुनाव में सब बन जाएं डा. महेश शर्मा : योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, सिकन्द्राबाद तथा खुर्जा की जनता…

चुनाव में सब बन जाएं डा. महेश शर्मा : योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, सिकन्द्राबाद तथा खुर्जा की जनता को बड़ा गुरूमंत्र दिया है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में 26 अप्रैल को मतदान के दिन तक गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक को डा. महेश शर्मा बनकर काम करना है। ऐसा करने से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना पूरा होगा।

गुरूवार को ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ककोड़ कस्बे में CM योगी भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा के लिए वोट मांगने आए थे। इस अवसर पर आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव में प्रत्याशी घर-घर नहीं जा सकता है। गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र बहुत बड़ा क्षेत्र है। चुनाव के 14 दिन के समय में घर-घर जाना संभव नहीं है। इसलिए चुनाव यानि 26 अप्रैल तक गौतमबुद्धनगर क्षेत्र में प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता, भाजपा के समर्थक, नरेन्द्र मोदी को चाहने वाले प्रत्येेक व्यक्ति को डा. महेश शर्मा बनना पड़ेगा। उन्होंने जनसभा में मौजूद जनता से हाथ उठवाकर सहमति ली कि वें डा. महेश शर्मा को तीसरी बार सांसद बनाकर लोकसभा में जरूर भेजेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद डा. महेश शर्मा की मुक्तकंठ से सराहना की। उन्होंने कहा कि डा. महेश शर्मा ने हमेशा विकास परख राजनीति की है। उन्होंने राजनीति से कभी भी अपना खुद का फायदा नहीं किया। वें हमेशा जनता की चिंता करते हैं। सुन लीजिए क्या कहा डॉ. महेश शर्मा को लेकर सीएम योगी ने

नोएडा बना है विकास का पैमाना

जनसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा यमुना क्षेत्र पूरे देश में विकास के नए मानक बन गए हैं। इस क्षेत्र की प्रति व्यक्ति आमदनी सबसे अधिक है। उन्होंने कहा कि जब भी विकास की बात होती है तो तुलना नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के विकास से की जाती है। यह सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कारण ही संभव हो पाया है।

भारत माता की जय से की शुरूआत

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में CM योगी ने जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में CM योगी ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा सिकन्द्राबाद क्षेत्र को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता की जय से की।

रामनवमी से शुरू किया संबोधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में अपना संबोधन रामनवमी को याद करते हुए शुरू किया। उन्होंने कहा कि कल पूरी दुनिया ने रामनवमी का त्यौहार मनाया। साथ ही पांच सौ साल बाद भगवान राम ने अपने खुद के भव्य मंदिर में रामनवमी का त्यौहार मनाया। उन्होंने कहा कि वर्ष-2014 से पहले हर भारतवासी को चिंता हो रही थी कि अब हमारे देश का क्या होगा? मात्र 10 साल में ना केवल भारत का हर नागरिक आनंद में है बल्कि पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा-370 का खात्मा करके इतिहास रचा गया है। भारत की धरती से आतंकवाद का खात्मा कर दिया गया है।

किया जेवर एयरपोर्ट का जिक्र

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। इस एयरपोर्ट से देश तथा प्रदेश की अर्थव्यवस्था सुधरेगी। साथ ही जेवर एयरपोर्ट का सबसे ज्यादा फायदा सिकन्द्राबाद, खुर्जा, ग्रेटर नोएडा तथा नोएडा की जनता को मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार गरीब परिवारों को मुफ्त में ईलाज करा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास के इतने काम हुए जितने कामों की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

नेशन फस्ट बनाम परिवार फस्ट का चुनाव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार का चुनाव नेशन फस्ट बनाम परिवार फस्ट का चुनाव है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 140 करोड़ का पूरे राष्ट्र का परिवार है। दूसरी तरफ सपा तथा बसपा के लोगों के लिए केवल अपना परिवार है। अब जनता को तय करना है कि वें जनता किसके साथ है।

डा. महेश शर्मा ने भी किया संबोधित

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ककोड़ में हुई जनसभा को गौतमबुद्धनगर क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने भी संबोधित किया। अपने संबोधन में डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने ऐतिहासिक प्रगति की है। उन्होंने बताया कि सीएम… योगी के प्रयास से गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास का काम हुआ है। डा. महेश शर्मा ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता का कर्जदार हूं। कर्ज इतना बड़ा है कि यदि मैं अपने शरीर की खाल की जूती बनाकर क्षेत्र की जनता के पैरों में पहना दूं तो इस क्षेत्र की जनता का कर्ज नहीं उतार सकता हूं।

सीएम की जनसभा में पहुंचे नोएडा के सैकड़ों भाजपाई

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post