Tuesday, 16 April 2024

माँ की मौत, पिता को कैंसर और बेटे ने लगा दी मौत की छलांग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। गुडग़ांव की एक कंपनी में बिजनेस एनालिसिस (Business Analysis) का कार्य करने…

माँ की मौत, पिता को कैंसर और बेटे ने लगा दी मौत की छलांग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। गुडग़ांव की एक कंपनी में बिजनेस एनालिसिस (Business Analysis) का कार्य करने वाले युवक ने मानसिक तनाव के चलते तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर स्थिति में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक की मां की कुछ समय पूर्व ही मौत हुई थी और उसके पिता भी कैंसर पीडि़त हैं।

मानसिक तनाव के चलते तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

थाना बिसरख क्षेत्र के मां हाइट्स वृंदावन गार्डन कॉलोनी शाहबेरी में रहने वाले (37 वर्षीय) फरहाद हसन पुत्र मुराद हसन बीती रात तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गए गंभीर स्थिति में परिजन व पड़ोसी उन्हें उपचार के लिए वृंदावन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फरहाद हसन ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई थी।

Greater Noida News :

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हसन गुडग़ांव में बिजनेस एनालिसिस (Business Analysis) का कार्य करता था। फरहाद की मां का कुछ समय पूर्व निधन हुआ था और उसके पिता कैंसर से पीडि़त है इस कारण वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि उसने डिप्रेशन के चलते ही आत्महत्या की है। वही सोसायटी के लोग फरहाद के इस कदम को लेकर अचंभे में है। पड़ोसियों का कहना है कि फरहाद काफी मिलनसार और खुश मिजाज व्यक्ति था लेकिन पिछले कुछ समय से वह मानसिक रूप से तनाव में था।

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0: टूल किट पाकर लाभार्थियों के खिले चेहरे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post