Saturday, 6 July 2024

बच्ची को पोर्न वीडियो दिखाने वाला म्यूजिक टीचर गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक टीचर ने गुरू और…

बच्ची को पोर्न वीडियो दिखाने वाला म्यूजिक टीचर गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक टीचर ने गुरू और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। छात्रा को म्यूजिक सिखाने वाला टीचर बहुत ही गंदा निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सालखों के पीछे डाल दिया है। यह टीचर घर आकर 10 साल की मासूम बच्ची को डांस व म्यूजिक सिखाने के दौरान पोर्न वीडियो दिखता था।

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें ग्रेटर नोएडा के इस घिनौने म्यूजिक टीचर को थाना फेस-3 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ बच्ची के परिजनों ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। एडीसीपी सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने बताया कि सेक्टर-121 स्थित एक सोसाइटी में प्रोजेक्ट इंजीनियर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। उनकी (10 वर्षीय) बेटी एक स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है।

Greater Noida News

बच्ची को डांस व म्यूजिक का शौक होने के कारण अभिभावकों ने उसे डांस म्यूजिक सिखाने के लिए टीचर रखा था। तुर्कमान गेट दिल्ली निवासी अनुराग सैमुअल प्रोजेक्ट इंजीनियर के घर जाकर उनकी बेटी को डांस म्यूजिक सिखाता था। मंगलवार को बच्ची की मां ने उसे कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देखते हुए पकड़ लिया। मां ने जब अपनी बच्ची से कड़ाई से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि म्यूजिक टीचर उसे रोजाना इस तरह की वीडियो दिखाता है।

बच्ची को म्यूजिक की जगह दिखाता था पोर्न

मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों ने तुरंत थाना फेस-3 पुलिस में म्यूजिक टीचर अनुराग सैमुअल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से अनुराग सैमुअल को सेक्टर-59 स्थित मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में पता चला है कि आरोपी अनुराग सैमुअल करीब एक वर्ष से दिल्ली से नोएडा जाकर बच्ची को डांस और म्यूजिक का प्रशिक्षण दे रहा था। अभिभावकों द्वारा उसे प्रतिमा 3000 रूपये की फीस दी जा रही थी। परिजनों को पिछले कुछ दिनों से आरोपी की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थी। Greater Noida News

चोरी करने घर में घुस रहा था चोर, लोगों ने पकड़कर धून दिया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post